nayaindia Ind Vs SA Live : फिर फेल हुए रहाणे, सोशल मीडिया में आई मीम्स मीम्स की बाढ़...
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs SA Live : फिर फेल हुए रहाणे, सोशल मीडिया में आई मीम्स मीम्स की बाढ़...

Ind Vs SA Live : फिर फेल हुए रहाणे, सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़…

Ind Vs SA Live :

केपटाऊन | Ind Vs SA Live : ऋषभ पंत विराट कोहली की पारी ने केपटाउन टेस्ट में भारत की वापसी करा ली है. पंत ने अपना शतक पूरा कर लिया है और विराट कोहली अभी भी संघर्ष कर रहे हैं. दोनों की इस पार्टनरशिप पर बहुत कुछ निर्भर करने वाला है. भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका पर 143 की लीड ले ली है लेकिन हम बात कर रहे हैं अजिंक्य रहाणे की जो एक बार फिर से फेल साबित हुए हैं. पिछले कुछ महीनों से अजिंक्य रहने का फॉर्म बिल्कुल भी नहीं चल रहा है. लगातार संघर्ष कर रहे हैं हालांकि इसी श्रृंखला में रहने के बल्ले से 1 अर्धशतक तक जरूर आया था. उसके अलावा वे कुछ नहीं कर सके हैं.

सोशल मीडिया में भड़का लोगों का गुस्सा

Ind Vs SA Live : अजिंक्य रहाणे के फॉर्म पर श्रृंखला के पहले से सवाल उठाए जा रहे हैं. लेकिन एक बार फिर से फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया में रहाणे के खेल पर आपत्ति जताने वालों की जैसे बाढ़ आ गई. लोगों ने तो सोशल मीडिया पर अजिंक्य रहने के रिटायरमेंट का अनाउंसमेंट तक करवा दिया. सोशल मीडिया में लोगों ने मजाक के तरीके से योन की आखिरी पारी घोषित कर दी. कई तस्वीरों मींस के रूप में वायरल होने लगी जिसमें अजिंक्य रहाणे को संन्यास लेते हुए दिखाया गया.

इसे भी पढ़ें- Madhya Pradesh : व्यापारी को था कचरा जमा करने का शौक, पत्नी ने की सीएम हेल्पलाइन में शिकायत तो निकला इतना कचरा कि…

कोहली और पंत बना रहे मैच

Ind Vs SA Live : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत इस मैच को बनाते हुए नजर आ रहे हैं. पंत आक्रमक तरीके से बल्लेबाजी कर रहे हैं वहीं विराट कोहली विकेट को संभालते हुए खेल रहे हैं. एक बार फिर से भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा रहाणे के अलावा कोई चारा भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. खेल के जानकारों का मानना है कि यदि भारतीय टीम ढाई सौ रन का लीड ले लेती है तो हम इतिहास रचने के काफी करीब होंगे.

इसे भी पढ़ें-Jio और Airtel के रिचार्ज में बढोतरी से हैं परेशान, तो देख लें BSNL के ये प्लान…

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 + nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजीव के हत्यारे की रिहाई
राजीव के हत्यारे की रिहाई