nayaindia Ind Vs SA Sledding : अंपायर को कहना पड़ा- हर ओवर में हार्ट अटैक दे रहे हो...
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs SA Sledding : अंपायर को कहना पड़ा- हर ओवर में हार्ट अटैक दे रहे हो...

Ind Vs SA : दोनों तरफ से जमकर चल रही है ‘स्लेजिंग’ अंपायर को कहना पड़ा- हर ओवर में हार्ट अटैक दे रहे हो…

Ind Vs SA Sledding :

जोहान्सबर्ग | Ind Vs SA Sledding : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में जमकर स्लेजिंग चल रही है. कल ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी को मुंह बंद रखने की सलाह देते नजर हालांकि इस सलाह देने के बाद वे खुद का आपा खो बैठे थे और अपना विकेट गंवा दिया था. अब एक बार फिर से दक्षिण अफ्रीकी मूल के अंपायर का वीडियो बना हुआ है. इस बारे में वीडियो में ऑन फील्ड अंपायर मारिस इरासमुस खिलाड़ियों को यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि हर ओवर में मुझे हार्ट अटैक दे रहे हो. अंपायर कि ये बात माइक में रिकॉर्ड हो गई और अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

खूब भिड़े दोनों टीम के खिलाड़ी

Ind Vs SA Sledding : भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मैच में कई बार भिड़ते हुए नजर आए. ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम के हर खिलाड़ी विराट कोहली के जैसा बर्ताव कर रहा है. वहीं दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी इस तरह के व्यवहार के लिए विश्व में पहले से जाने जाते रहे हैं. हालांकि यह मैच काफी रोमांचक स्थिति में था इसलिए दोनों टीम के खिलाड़ियों का जोश समझ में भी आता है.

इसे भी पढ़ें- मशहूर हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब ने थूक लगाकर काटे महिला के बाल, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो…

बारिश ने की किरकिरी

Ind Vs SA Sledding : बता दें कि चौथे दिन का खेल अब तक शुरू नहीं हो सका है. इसके पीछे का कारण लगातार हो रही बारिश है. दक्षिण अफ्रीका की टीम के बल्लेबाजों की अच्छी बल्लेबाजी की बदौलत यह मैच अब दक्षिण अफ्रीका की पकड़ में ज्यादा दिखाई दे रहा है. लेकिन जैसा कि हम सब जानते हैं क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है. भारतीय टीम यदि एक या दो विकेट शुरुआत में लेने में कामयाब हो गई तो परिणाम बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा.

इसे भी पढ़ें- प्रार्थनाएं, महामृत्युंजय जाप, कैसे भाजपा नेता पीएम सुरक्षा उल्लंघन की घटना का सामना कर रहे

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरमा बोफोर्स और अनूप क्वात्रोच्चि!
सरमा बोफोर्स और अनूप क्वात्रोच्चि!