nayaindia Ind Vs Sa Test : भारत के 8 विकेट गिरे, अब Virat Vs Sa बना मैच...
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs Sa Test : भारत के 8 विकेट गिरे, अब Virat Vs Sa बना मैच...

Ind Vs Sa Test : भारत के 8 विकेट गिरे, अब Virat Vs Sa बना मैच…

Virat Kohli Latest List :

केपटाउन | Ind Vs Sa Test : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे है निर्णायक मैच में भारत के 8 विकेट गिर चुके हैं. हालांकि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अभी भी 73 रन पर नाबाद बल्लेबाजी कर रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर से कप्तान को साथ देने वाला कोई नहीं है. भारत का मिडिल ऑर्डर एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुआ है और एक के बाद एक विकेट गिरते गए. हालांकि कुछ समय तक विराट कोहली और पुजारा ने टीम को संभाला था. उस समय लग रहा था कि भारतीय टीम वापसी कर लेगी लेकिन फिर से पुजारा अच्छी पारी खेलते हुए 43 रन पर आउट हो गए. बता दें कि विराट कोहली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया था.

Ind Vs Sa Test :

पंत ने भी गवाया विकेट

Ind Vs Sa Test : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के इस मैच में खेलने पर संशय बना हुआ था. कप्तान विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ ने एक बार फिर से पंत पर भरोसा जताया लेकिन पंत ने एक बार फिर से निराश किया. शुरुआती गेंद से ही ऋषभ पंत आक्रमक बल्लेबाजी करने के मूड में नजर आए. लेकिन कभी भी बे बल्लेबाजी के दौरान कॉन्फिडेंट नहीं दिखे. वे 23 रन बनाकर आउट हुए और एक बार फिर से दर्शकों को निराश किया. रहाणे ने भी एक बार फिर से निराश किया.

इसे भी पढें- Sri Lanka : कोरोना ने लगा दी खाद्य सामग्रियों के दामों में आग, ₹710 किलो मिर्च…

जल्दी आउट हुए सलामी बल्लेबाज

Ind Vs Sa Test : इनफॉर्म सलामी बल्लेबाजों लाेकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के विकेट जल्दी खोने के बाद अच्छी शुरुआत न मिलने के बावजूद कप्तान विराट और अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने पारी को आगे बढ़ाया. दोनों अच्छा खेल रहे थे और दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 62 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी भी हो गई थी, लेकिन युवा तेज गेंदबाज मार्काे यानसन ने 95 के स्कोर पर पुजारा का विकेट लेकर इस साझेदारी को तोड़ दिया. पुजारा सात चौकों की मदद से 77 गेंदों पर 43 रन बना कर आउट हो गए और एक बार फिर लंबी पारी खेलने से चूक गए.

इसे भी पढें- Income Tax Department की घोषणा देखी क्या…, इनके लिए बढ़ी अंतिम तिथि…

Leave a comment

Your email address will not be published.

19 − 18 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजीव गांधीः भारत को आधुनिक पहचान दिलवाई
राजीव गांधीः भारत को आधुनिक पहचान दिलवाई