IND vs SL 2nd T20 : भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा T20 मैच आज खेला जाना है
खेल समाचार| नया इंडिया| IND vs SL 2nd T20 : भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा T20 मैच आज खेला जाना है

पृथ्वी और सूर्यकुमार के बिना सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, पड्डीकल को मिल सकता है मौका

IND vs SL 2nd T20 : भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा T20 मैच आज खेला जाना है। पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 38 रन से हराया था। तीन मैचों की सीरीज का यह दूसरा मैच है मतलब अगर भारत इस मैच को जीत जाता है तो सीरीज अपने नाम कर लेगा और अगर श्रीलंका इस मैच को जीत जाता है तो तीसरे T20 मैच में सीरीज के विजेता का पता चलेगा।

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ को मिल सकता है आराम

IND vs SL 2nd T20 : पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम (Test Team) में रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है और BCCI ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है। कहा जा रहा है की दोनों खिलाड़ी एक बायो बबल में से दूसरे बायो बबल जाएंगे जिसके चलते इन्हे ज्यादा दिनों का आइसोलेशन नहीं करना पड़ेगा। बता दें की शुभमन गिल, अजिंक्या रहाणे और वाशिंगटन सुंदर को चोट लगी है जिसके चलते सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड बुलाना पड़ा।

इसे भी पढ़े- अजब-गजब : मां और बहन की जासूसी करा रहा था बेटा, जासूस की हत्या के बाद पता चला कि एक ही व्यक्ति के पीछे पागल थीं मां-बहन…

मिडिल ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप

IND vs SL 2nd T20 : पहले टी20 में भारत के मध्यक्रम ने निराश किया था, साथ ही ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की भी लय में नहीं दिखे। मनीष पांडे को वनडे सीरीज में मौका मिला था पर वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे इसके अलावा क्रुणाल पंड्या भी अभी तक बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पडिकल, शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, इशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार.

इसे भी पढ़े- अजब-गजब : मां और बहन की जासूसी करा रहा था बेटा, जासूस की हत्या के बाद पता चला कि एक ही व्यक्ति के पीछे पागल थीं मां-बहन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान में अब यहां लाॅकडाउन की आहट! कलेक्टर ने ली बैठक
राजस्थान में अब यहां लाॅकडाउन की आहट! कलेक्टर ने ली बैठक