nayaindia IND vs NZ T20: रांची वनडे से पहले टीम इंडिया को झटका, ये प्लेयर बाहर!
खेल समाचार

रांची वनडे से पहले टीम इंडिया को झटका, ये प्लेयर बाहर!

ByNI Sports Desk,
Share

IND vs NZ T20: श्रीलंका के बाद कीवियों का वनडे सीरीज में सूपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया 27 जनवरी यानि कल से न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों टी20 सीरीज खेलने जा रही है। लेकिन कल होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टी20 के विस्फोटक खिलाड़ी माने जाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें कलाई पर चोट लगी है। ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं।

स्पोर्ट्स वेबसाइट क्रिकबज़ के अनुसार, ऋतुराज गायकवाड़ कलाई में चोट की वजह से तीन मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें रिहैब के लिए बैंगलोर में स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेजा गया है। यहां गायकवाड़ की जांचें होंगी। हालांकि इस संबंध में किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया में टी20 के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ चोटिल हैं।

चोट के चलते ही गायकवाड़ श्रीलंका के खिलाफ भी सीरीज से बाहर हो गए थे जबकि, विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन कर सभी को चौंका दिया था। बता दें कि, गायकवाड़ ने इंडिया के लिए 9 टी20 मैचों में 135 रन ठोके हैं जबकि, उन्होंने एक वनडे खेलते हुए 19 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें:- टी20 क्रिकेट किंग Suryakumar Yadav को आईसीसी ने दिया खास तोहफा

IND vs NZ T20: कल से न्यूजीलैंड के साथ शुरू हो रही इस सीरीज का पहला मैच रांची में खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया संकट बढ़ता दिखाई दे रहा है। इस टी20 सीरीज में भारतीय टीम के कई दिग्गज और सीनियर खिलाड़ी दिखाई नहीं देंगे। सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है और रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- बालिकाओं को CM Yogi का तोहफा, निजी स्कूलों में पढ़ने वाली दो बहनों में एक की फीस भरेगी सरकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें