India vs England 5th Test: रद्द हो सकता है 5th Test मैच 
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| India vs England 5th Test: रद्द हो सकता है 5th Test मैच 

India vs England : कल होने वाले 5th Test पर कोरोना के बादल, टीम का मेंबर कोरोना पॉजिटिव, रद्द हो सकता है मैच 

नई दिल्ली | India vs England 5th Test : भारत और इंग्लैंड के बीच 10 सितंबर यानि कल से होने जा रहे टेस्ट पर संकट के बादल मंडरा गए है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने वाले पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पांचवें (India vs England Test Series) और आखिरी टेस्ट से पहले आज भारतीय टीम का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद से टीम में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया है और सभी खिलाड़ियों को होटल के कमरे में रहने के लिए कहा गया है। ऐसे में अब किसी भी खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाती है तो फिर ये टेस्ट रद्द करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें :- टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया मेंटर के रूप में एमएस धोनी की नियुक्ति के खिलाफ हुई शिकायत, एक व्यक्ति दो पद पर नहीं..

फिजियो पाए गए कोरोना संक्रमित
India vs England 5th Test : टीम इंडिया के जूनियर फिजियो योगेश परमार की आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से पूरी टीम में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में पूरी टीम का कोरोना टेस्ट किया गया है और सभी खिलाड़ियों को होटल के कमरों में रहने की सलाह दी गई है। ऐसे में अब कल से शुरू होने वाले टेस्ट पर कोरोना के बादल छा गए है।

गांगुली बोलें – पता नहीं मैच होगा भी या नहीं
भारतीय क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख सौरव गांगुली ने इस संबंध में कहा है कि, इस समय हम नहीं जानते कि मैच होगा या नहीं। आज भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ के संक्रमित पाए जाने के बाद टीम इंडिया ने शुक्रवार की ट्रेनिंग भी रद्द कर दी। टीम इंडिया अभी 5 मैचों की सीरीज़ में 2-1 से आगे है।

ये सब भी हो चुके हैं संक्रमित
भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान लंदन के ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट के दौरान भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री भी कोरोना पॉज़िटिव मिले थे। जिसके बाद वे टीम से अलग हो गए। शास्त्री के बाद भारतीय टीम के बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। ऐसे में तीनों ही मेंबर पूरी टीम से पहले ही अलग होकर 10 दिन के क्वारंटीन में हैं।

ये भी पढ़ें :- T20 World Cup में Highest SIX मारने वाले Top 10 बल्लेबाज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
परिवारवाद की भाजपा की कसौटी
परिवारवाद की भाजपा की कसौटी