IND vs ENG 1st Test : बुरी खबर - मयंक अग्रवाल हुए बाहर......
खेल समाचार| नया इंडिया| IND vs ENG 1st Test : बुरी खबर - मयंक अग्रवाल हुए बाहर......

टेस्ट सीरीज से पहले लगा भारतीय टीम को बड़ा झटका, मयंक अग्रवाल हुए बाहर – अब यह खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

IND vs ENG 1st Test : अगस्त से भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है उससे ठीक पहले एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम के साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की शॉर्ट गेंद सिर पर लगने के कारण खिलाफ शुरुआती टेस्ट से बाहर हो गए। प्रैक्टिस के समय मयंक ने उनकी शॉर्ट गेंद से नजरें हटा लीं, जिसके बाद गेंद उनकी सिर के पिछले हिस्से में हेलमेट से टकरा गई। भारतीय टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मयंक के सिर में चोट लगी है।

IND vs ENG 1st Test : अजिंक्य रहाणे ने कहा – मयंक अग्रवाल (Mayank) के सिर में चोट लगी है। डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है। अन्य सभी खिलाड़ी फिट हैं।’ मयंक हेलमेट खोलने के बाद कुछ असहज महसूस कर रहे थे और फिर फिजियो नितिन पटेल उनके साथ जमीन पर बैठे गए। इसके बाद वे सिर के पिछले हिस्से पर हाथ रखकर पटेल के साथ नेट से बाहर निकल गए। मयंक की गैरमौजूदगी में लोकेश राहुल को सलामी बल्लेबाज के तौर पर मौका मिल सकता है।

IND vs ENG 1st Test : राहुल ने ज्यादातर टेस्ट मैचों में पारी का आगाज किया है लेकिन इन दिनों वह मिडिल ऑर्डर में खेलना पसंद करते हैं। टीम में सलामी बल्लेबाजी का एक और विकल्प बंगाल के अभिमन्यु ईश्वरन है। टीम में हालांकि हनुमा विहारी को भी सलामी बल्लेबाज के तौर पर मौका मिल सकता है। विहारी ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं और अगर वे सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल होते हैं तो बॉलिंग ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को भी प्लेइंग इलेवन में चुना जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow