nayaindia Jasprit Bumrah Injured: टीम इंडिया को झटका! जसप्रीत बुमराह चोटिल
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Jasprit Bumrah Injured: टीम इंडिया को झटका! जसप्रीत बुमराह चोटिल

टीम इंडिया को झटका! जसप्रीत बुमराह चोटिल, इंडिया पहली पारी में 327 रन, अफ्रीका ने भी गंवाए 100 से पहले 4 विकेट

नई दिल्ली | Jasprit Bumrah Injured: भारतीय क्रिकेट में चल रहा खराब दौर अभी खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है। अब दक्षिण अफ्रीका गई Team India को फिर से झटका लगा है। भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए हैं। बुमराह के दाहिने टखने में मोच आ गई है। जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। ऐसे में अगर बुमराह की चोट गंभीर हुई तो टीम इंडिया के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है। आपको बता दें कि, भारतीय क्रिकेट के लिए पिछले कई महीनों से समय अच्छा नहीं चल रहा है। पहले विराट की कप्तानी जाना, टीम इंडिया की पाक के खिलाफ हार, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली का कोरोना पाॅजिटिव होना आदि जैसी मुश्किलों का सामना भारतीय क्रिकेट को करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:- गंभीर घातक कोविड लहर से लेकर चक्रवात और बाढ़ के कहर तक ऐसा रहा ये साल

अफ्रीका को पहला झटका बुमराह ने दिया
Jasprit Bumrah Injured: जानकारी के अनुसार, बुमराह के चोटिल होने के बाद मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है। वहीं, उनके विकल्प के तौर पर श्रेयस अय्यर को फील्डिंग में लगाया गया है। बता दें कि, आज मैच में दक्षिण अफ्रीका को पहला झटका बुमराह ने ही दिया था।

ये भी पढ़ें:- कोविड लहर से लेकर चक्रवात और बाढ़ के कहर तक जानिए ये साल क्या-क्या हुआ?

दक्षिण अफ्रीका की हालत खराब, टीम इंडिया के पहली में 327 रन (India vs South Africa 1st Test)
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन आज टीम इंडिया ने पहले दिन के स्कोर 3 विकेट 272 रनों से आगे खेलना शुरू किया लेकिन अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने टीम टिक नहीं पाई और महज 55 रनों के अंदर पूरी टीम ऑलआउट हो गई। इसके बाद खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम की शुरुआत भी खराब रही। भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए अफ्रीका को शुरूआती झटके देते हुए दबाव में ला दिया है। दक्षिण अफ्रीका के अभी तक 4 विकेट गिर चुके हैं और उसने 100 का आंकड़ा भी नहीं छुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

19 + 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पार्थ को छोड़ नहीं सकती हैं ममता
पार्थ को छोड़ नहीं सकती हैं ममता