Team India in 3rd ODI : देवदत्त पडिक्कल को मिल सकती है तीसरे वनडे में जगह
खेल समाचार| नया इंडिया| Team India in 3rd ODI : देवदत्त पडिक्कल को मिल सकती है तीसरे वनडे में जगह

तीसरे मैच में टीम इंडिया हो सकते है बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Team India in 3rd ODI :

IND vs SL | Team India in 3rd ODI : पहले दो मुकाबले जीतने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज अपने नाम कर ली है अब टीम की निगाहें क्लीन स्वीप के ऊपर होगी। दूसरा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा दीपक चाहर की शानदार पारी के चलते भारतीय टीम मैच जीती, पर हो सकता है तीसरे मुकाबले के लिए टीम में कुछ बदलाव हो क्यों अभी बहुत से टैलेंटेड खिलाड़ी खिलाड़ी बाहर बैठे है और भारतीय टीम मैनेजमेंट उनको भी मौका देना चाहेगी क्योकि अब सीरीज हारने का डर नहीं है।

इसे भी पढ़े-UP: वाह रे वाह डाॅक्टर साब! प्रेग्नेंट महिला के ऑपरेशन में पेट के अंदर छोड़ दिया कपड़ा

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

1. नीतीश राणा

नीतीश आईपीएल में कोलकाता के लिए खेलते है वो टॉप आर्डर बल्लेबाज है पर टीम मैनेजमेंट उन्हें मनीष पांडे की जगह मौका दे सकती है। मनीष पहले मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे और दूसरे मुकाबले में भी रनऑउट हो गए थे उन्हें दो मौके दिए जा चुके है अब हो सकता तीसरे मुकाबले में हमें नीतीश राणा उनकी जगह खेलते हुए नजर आए।

Team India in 3rd ODI :

2.देवदत्त पडिक्कल

लेफ्ट हैंड बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को भी तीसरे वनडे में जगह मिल सकती है विजय हजारे टॉफी का सीजन उनका अच्छा गया था उसके बाद आईपीएल में भी उन्होंने एक शतक जमाया था। वे शानदार लय में आ रहे है तो टीम मैनेजमेंट हो सकता है तीसरे मैच पृथ्वी शॉ की जगह देवदत्त पडिक्कल को मौका दें दें।

Team India in 3rd ODI :

इसे भी पढ़े- Raj Kundra Porn Film Case: राज कुंद्रा की कमाई का होगा हिसाब, बैंक खातों की होगी फॉरेंसिक जांच

3. वरुण चक्रवर्ती

मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए सभी देखना चाहगे। आईपीएल में तो उनका प्रदर्शन केकेआर के लिए अच्छा था पर इंटरनेशनल स्तर पर वो किस तरह परफॉर्म करते है देखने वाली बात होगी। कुलदीप यादव की जगह उनको टीम में मौका दिया जा सकता है।

Team India in 3rd ODI :

4. चेतन सकारिया

राजस्थान रॉयल्स के इस युवा गेंदबाज ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था इसकी वजह से उन्हें टीम में जगह मिली है, हो सकता है पिछले मैच के हीरो रहे दीपक चाहर को इस मैच में आराम करवाकर उनकी जगह Team India in 3rd ODI चेतन सकारिया को मौका दिया जाए।

Team India in 3rd ODI :

इसे भी पढ़े- Rajasthan में Covid 19 से राहत के बाद Black Fungus हो रहा घातक, बच्चों को ले रहा चपेट में

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *