Deepak Chahar Batting : दीपक ने 82 गेंद पर 69 रनों की नॉटआउट पारी खेली
खेल समाचार| नया इंडिया| Deepak Chahar Batting : दीपक ने 82 गेंद पर 69 रनों की नॉटआउट पारी खेली

भारत की जीत में चमका दीपक, बताया किस वजह से खेल पाए इतनी अच्छी पारी

IND vs SL | Deepak Chahar Batting : भारत बनाम श्रीलंका के बीच कल दूसरा मुकाबला खेला गया और भारत ने इस रोमांचक मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम किया। एक समय लग रहा था की यहाँ से भारत का जितना लगभग असंभव है लेकिन उसके बाद दीपक चाहर ने कुछ ऐसा कारनामा किया की आँखो पर विश्वास करना बेहद मुश्किल है। उन्होंने 82 गेंद पर 69 रनों की नॉटआउट पारी खेलकर टीम इंडिया को यह जीत दिलाई और भुवनेश्वर कुमार ने भी उनका बखूबी साथ निभाया दोनों साथ मिलकर 84 रनों की अटूट पार्टनरशिप की और श्रीलंका के मुँह से मैच को निकाल लाए।

Deepak Chahar Batting :

दीपक चाहर ने की राहुल द्रविड़ को दिया अपनी पारी का क्रेडिट

Deepak Chahar Batting : मैच के बाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कहा, ‘देश के लिए मैच जीतने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) सर ने मुझसे कहा था कि हर गेंद को खेलना। मैंने इंडिया-ए के साथ कुछ पारियां खेली हैं और मुझे लगता है कि उन्हें मुझपर भरोसा था। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम नंबर-7 पर बल्लेबाजी करने लायक हो, उनका मुझपर विश्वास था। उम्मीद करता हूं कि आने वाले मैचों में मुझे बल्लेबाजी करने की जरूरत ना पड़े। उससे पहले यह हर बॉल को खेलना था बस मेरे लिए। उसके बाद मैंने कुछ रिस्क लिए।’

Deepak Chahar Batting :

इसे भी पढ़े- कोरोना वायरस की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरा!

चोट के समय घर पर की थी बल्लेबाजी की प्रैक्टिस

Deepak Chahar Batting : आईपीएल से ठीख पहले दीपक चाहर को चोट लगी थी उसके बाद वह घर गए और उन्होंने बल्लेबाजी की जमकर प्रैक्टिस की गेंदबाजी की भी की पर बल्लेबाजी की ज्यादा की और उसका फायदा आज मिला टीम इंडिया को उसका फायदा मिला। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 275 रन बनाए, जवाब में भारत ने 49.1 ओवर में सात विकेट गंवाकर 277 रन बनाकर मैच और सीरीज अपने नाम कर ली। दीपक चाहर ने गेंदबाजी में 2 महत्वपूर्ण विकेट भी लिए। दीपक चाहर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इसे भी पढ़े- Earthquake : देश के तीन राज्यों में भूकंप से कांपी धरती! सबसे ज्यादा तेज झटके राजस्थान में

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *