Advice to Virat Kohli : निजी जीवन में एक पिता और मैदान पर एक कप्तान....
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Advice to Virat Kohli : निजी जीवन में एक पिता और मैदान पर एक कप्तान....

विराट कोहली को इस पूर्व खिलाड़ी ने दी सलाह, कहा- बच्चे भी पसंद करते हैं आपको शब्दों के चयन पर ध्यान दिया करें..

Advice to Virat Kohli :

नई दिल्ली | Advice to Virat Kohli : भारतीय क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के बाद अगर सबसे ज्यादा प्यार किसी को मिलता है तो वह हैं विराट कोहली. क्रिकेट के फोंस विराट कोहली के खेल के साथ ही उनके आक्रामकता के भी दीवाने हैं. खासकर युवा वर्ग को विराट कोहली की आक्रामकता खासा पसंद आती है. हालांकि ऐसा भी कई बार हुआ है कि विराट कोहली की आक्रामकता के कारण उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा है. इन सबके बाद भी विराट कोहली अपने फैंस के बीच खासे लोकप्रिय हैं. लेकिन अब भारत के लिए कुल खिलाड़ी में विराट कोहली से उनके व्यवहार में कुछ बदलाव लाने की गुजारिश की है. इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बच्चों का हवाला देते हुए विराट कोहली से अपील की है कि उन्हें अपने शब्दों का इस्तेमाल पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि उन्हें बच्चे भी पसंद करते हैं.

Advice to Virat Kohli :

क्या कहा दीप दासगुप्ता

Advice to Virat Kohli : भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट कमेंटेटर दीप दासगुप्ता ने कहा कि वे खुद विराट कोहली की बैटिंग के सबसे बड़े फैन हैं. उन्होंने विराट कोहली को निजी तौर पर एक सलाह देते हुए कहा कि अब कोहली भी एक बच्ची के पिता हैं इसीलिए उन्हें अब इस बारे में ध्यान देना चाहिए. दीप दास गुप्ता ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि कोहली की उर्जा उन्हें और उनकी टीम को आगे बढ़ाती है. लेकिन कई बार कोहली मर्यादा लांघ जाते हैं और बहक जाते हैं. उन्होंने कहा कि अब कोहली को और भी ज्यादा मेच्योरिटी से काम लेना चाहिए. क्योंकि निजी जीवन के साथ ही क्रिकेट में भी उनकी प्रोन्नति हो चुकी है अब निजी जीवन में एक पिता हैं और क्रिकेट के मैदान पर एक कप्तान.

इसे भी पढ़ें – मां ने कहा था 3 माह की बच्ची को लेकर भाग गई औरत, लेकिन जब हुआ खुलासा तो आ गये आंखों में आंसू

Advice to Virat Kohli :

बच्चों पर पड़ता है नकारात्मक असर

दीप दासगुप्ता ने कहा कि विराट कोहली को अपने व्यवहार पर ध्यान देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कई बार देखा गया है कि विराट आक्रमक होने के बाद शब्दों की मर्यादा पार कर जाते हैं. विराट जो कुछ भी बोलते हैं वह टीवी पर सुनाई तो नहीं देता क्योंकि उनकी आवाज को म्यूट कर दिया जाता है, लेकिन चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर बच्चे समझ जाते हैं कि कोहली ने क्या कहा. उन्होंने कहा कि विराट कोहली को देश के बच्चे खासा पसंद करते हैं. इसलिए उन्हें इन बातों का ध्यान देने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें – राजस्थान : 3 नये विधायकों ने ली सदस्यता की शपथ, कोरोना के कारण हुई थी देरी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र
यूपी विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र