MS Dhoni's New Look : सरप्राइज किया माही ने, सामने आया 'नया लुक'....
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| MS Dhoni's New Look : सरप्राइज किया माही ने, सामने आया 'नया लुक'....

एक महीने के अंदर एक बार फिर से सरप्राइज किया माही ने, सामने आया ‘नया लुक’

MS Dhoni's New Look :

नई दिल्ली | MS Dhoni’s New Look : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में है.  महीने में दूसरी बार माही का नया लुक लोगों के सामने आया है. धोनी ने एक बार फिर से अपना लुक चेंज कर लिया है. धोनी का ये लुक लोगों को खासा पसंद आ रहा है. यहीं कारण है कि सोशल मीडिया में भी धोनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. धोनी का यह नया लुक काफी यूथफुल है और लोगों इसे पसंद भी कर रहे हैं. यहां बता दें कि अभी कुछ दिनें पहले ही धोनी जब अपने परिवार के साथ शिमला में छुट्टियां मना रहे थे तब भी धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर डाली थी जिसमें धोनी एक नये लुक में नजर आ रहे थे. लेकिन धोनी ने उस हेयर स्टाइल और लुक को 1 महीने से भी कम समय में चेंज कर लिया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

आलिम हकीम ने दिया नया लुक

MS Dhoni’s New Look : बता दें कि महेंद3 सिंह धोनी को नया लुक देने वाले हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम है. आलिम देश के बड़े और नामी हेयर स्टाइलिस्ट हैं. धोनी को नया लुक देने के बाद उन्होंने एक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर भी डाली है. जिसेमें धोनी एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कैप्टन कूल हमेशा से अपने सरप्राइजिंग लुक से फैंस को आकर्षित करते हैं. एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी का यह आकर्षक लुक तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

इसे भी पढें- Himachal में फिर फटा बादल, 175 पर्यटक फंसे, IMD ने दी इन राज्यों में अति भारी बारिश की चेतावनी

MS Dhoni's New Look :

माही का लुक हमेंशा रहता है चर्चा में

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का लुर हमेशा से चर्चा में रहता है. शुरुआती दिनों में महेंद्र सिंह धोनी के लंबे बाल क्रिकेट प्रेमियों को दीवाना करते थे. इसके बाद T20 वर्ल्ड कप जीतने पर उन्होंने अपने लंबे बाल कटवा दिये और एक नए लुक के साथ सामने आए. कुछ ऐसा ही महेंद्र सिंह धोनी ने 50-50 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी किया था. अब एक बार फिर से धोनी क्रिकेट के मैदान में वापसी करने वाले हैं. अब तक हुए मैचों में CSK ने शानदार प्रदर्शन किया है और टॉप 3 में शामिल है.

इसे भी पढ़ें –  मध्य प्रदेश में 79 प्रतिशत लोगों में बनी ‘एंटीबॉडी’, जानें क्या है केरल की स्थिति

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow