nayaindia Hockey Team Visit Golden Temple: खिलाड़ियों ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था
खेल समाचार | टोक्यो ओलंपिक्स | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Hockey Team Visit Golden Temple: खिलाड़ियों ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

पदक जीत कर लौटी Hockey Team के खिलाड़ियों ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, कल पंजाब सरकार करेगी करोड़ों की बरसात

नई दिल्ली | टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में इतिहास रचने के बाद आज बुधवार को हॉकी टीम के खिलाड़ी पंजाब पहुंचे और हॉकी टीम (Hockey Team Visit Golden Temple) में शामिल राज्य के सभी खिलाड़ियों ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में माथा टेका और आशिर्वाद लिया। भारतीय हॉकी टीम 41 साल बाद ओलंपिक में पदक जीतकर लौटी है। ऐसे टीम का ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद ये सभी खिलाड़ी जालंधर कैंट पहुंचेंगे जहां इनके लिए सम्मान समारोह का आयोजन होगा। इसके बाद रात में सभी खिलाड़ी मिट्ठापुर में डिनर प्रोग्राम में शिरकत करेंगे।

India vs Belgium hockey semifinal :

ये भी पढ़ें :- टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम से अलग होंगे रवि शास्त्री: रिपोर्ट

कल खिलाड़ियों पर होगी करोड़ों की बरसात
पंजाब सरकार ने 12 अगस्त को ओलंपिक (Olympics) खिलाड़ियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन (Hockey Team Visit Golden Temple) किया है। जिसमें खिलाड़ियों को सम्मानित कर करोड़ों रुपए के ईनाम दिए जाएंगे। इन सभी खिलाड़ियों को 32.67 रुपये का कैश ईनाम में दिया जाएगा। राज्य के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी के अनुसार, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और राज्य के पदक विजेताओं समेत ओलंपिक में पंजाब की ओर से शामिल सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

Hockey

ये भी पढ़ें :- राज्य स्कूल खोलने की फिर से तैयारी कर रहे है इस पर WHO के शीर्ष वैज्ञानिक ने किया सावधान

नीरज चोपड़ा को 2.51 करोड़ रुपये का ईनाम
भाला फेंक प्रतियोगिता में देश को स्वर्ण पदक दिलाकर भारत को गौरान्वित करने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को पंजाब सरकार की ओर से 2.51 करोड़ रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :- भारत को गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा का छलका दर्द, भारत में इस चीज के भेदभाव से हुए दुखी …

ये भी पढ़ें :- Telangana में BJP नेता का कार की डिक्की में मिला जला हुआ शव, दोस्तों के साथ तिरूपति जाने की कहकर निकले थे

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इलेक्ट्रिक ब्लेड से गला काट एक जवान ने की आत्महत्या
इलेक्ट्रिक ब्लेड से गला काट एक जवान ने की आत्महत्या