nayaindia ‘फ्लाइंग सिख’ Milkha Singh की तबीयत फिर बिगड़ी, Oxygen लेवल गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

‘फ्लाइंग सिख’ Milkha Singh की तबीयत फिर बिगड़ी, Oxygen लेवल गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती

RIP Milkha singh

नई दिल्ली । भारत के महान धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोरोना (Corona) को मात देने के बाद मिल्खा सिंह वापस घर लौट आए थे, लेकिन चार दिन बाद एक बार फिर मिल्खा सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिल्खा सिंह का ऑक्सीजन लेवल (Oxygen Level) गिर गया है और उन्हें चंडीगढ़ के PGIMER अस्पताल में गुरुवार को भर्ती कराया गया. मिल्खा के बेटे और गोल्फर जीव मिल्खा सिंह (Jeev Milkha Singh) ने इस खबर की पुष्टि करते हुए पिता के आईसीयू में होने की बात कही है. फिलहाल उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में मौतों के आंकड़ों में तेजी से गिरावट, लेकिन 24 घंटे में Jaipur में फिर बढ़े नए Corona संक्रमित

पत्नी भी कोरोना पाॅजिटिव, अस्पताल में भर्ती
इससे पहले कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद 24 मई को मिल्खा सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब वे अस्पताल में 6 दिन भर्ती रहे थे. तबीयत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. मिल्खा सिंह 19 मई को कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे. वहीं मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर भी कोरोना पाॅजिटिव हैं और वो भी अस्पताल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें:- अमेरिकी मदद के लिए Kamala Harris को PM Modi ने कहा, शुक्रिया! भारत कमला हैरिस के स्वागत को उत्सुक हैं

पूरी दुनिया में ‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह भारतीय खेल इतिहास के सबसे महान ट्रैक एंड फील्ड एथलीट हैं. खेल में योगदान के लिए मिल्खा सिंह को पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है. मिल्खा सिंह ने एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का मान बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें:- Vaccine लगवाओं और मुफ्त में बिरयानी के साथ ढेरों Gifts पाओं…. यहां टीका लगवाने पर मिल रहे रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और स्कूटर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + ten =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
युवाओं के सपने को करेंगे साकारः गहलोत
युवाओं के सपने को करेंगे साकारः गहलोत