मोदी के रहते भारत-पाक संबंध नहीं सुधर सकते: अफरीदी - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

मोदी के रहते भारत-पाक संबंध नहीं सुधर सकते: अफरीदी

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की मानसिकता नकारात्मक है और जब तक वह भारत के प्रधानमंत्री रहेंगे तब तक दोनों देशों के संबंध नहीं सुधर सकते।

क्रिकेट पाकिस्तान को दिए गए इंटरव्यू में जब अफरीदी से भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय संबंधों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, जब तक मोदी सत्ता में हैं, मुझे नहीं लगता कि भारत से कोई प्रतिक्रिया मिलेगी। हम सभी, यहां तक की भारतीय भी जानते हैं कि मोदी क्या सोचते हैं।

उनकी सोच नकारात्मक है। पूर्व कप्तान ने कहा, भारत और पाकिस्तान के संबंध सिर्फ एक इंसान के कारण खराब हुए हैं। यह हम नहीं चाहते थे। उन्होंने कहा, सीमा के दोनों तरफ से लोग एक दूसरे के देश घूमना चाहते हैं। मैं नहीं जानता कि मोदी क्या करना चाहते हैं और उनका एजेंडा हकीकत में क्या है।

दोनों टीमें बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट्स में आमने-सामने होती हैं लेकिन दोनों ने 2013 के बाद से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। पाकिस्तान ने आखिरी बार तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 2013 में भारत का दौरा किया था। वहीं भारत ने आखिरी बार 2006 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में पाकिस्तान का दौरा किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow