आईपीएल-13 : यूएई में टी-10 फॉर्म के भरोसे हैं मुंबई के लिन

अबु धाबी। आस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज क्रिस लिन पिछले साल यूएई में खेले गए टी-10 टूर्नामेंट की फॉर्म के भरोसे कल से शुरू हो रहे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे।

कोविड-19 के कारण आईपीएल का आयोजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा। पहले मैच में कल ही मौजूदा विजेता मुंबई इंडयिंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर लिन के हवाले से लिखा है, पिछले साल अबु धाबी में खेले गए टी-20 टूर्नामेंट की मेरे साथ कुछ अच्छी यादे हैं, इसलिए उम्मीद है कि मैंने जो प्रदर्शन तब किया था वो मेरे लिए यहां काम आएगा और उम्मीद है कि मैं कुछ अच्छा प्रदर्शन कर पाऊं। टीम के कोच महेला जयावर्धेन ने कहा है कि वह सलामी जोड़ी से छेड़छाड़ नहीं करेंगे।

रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ही मुंबई के लिए पारी की शुरुआत करेंगे। ऐसे में लिन का अंतिम-11 में खेलना मुश्किल सा लग रहा है। लिन ने कहा, रोहित विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं। वह मैदान पर रन बनाते हैं। मैदान के अंदर और बाहर उन्होंने मुंबई के लिए जो योगदान दिया है वो काफी विशेष है। और डी कॉक विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी दोनों में शानदार रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares