IPL 2021 : दिनेश कार्तिक ने कहा, हरभजन का अंदाज और रुचि शानदार है - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL 2021 : दिनेश कार्तिक ने कहा, हरभजन का अंदाज और रुचि शानदार है

Mumbai | कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की सराहना करते हुए कहा है कि उनका अंदाज और खेल के प्रति उनकी रूचि शानदार है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रिलीज कर दिया था और KKR ने ब्रेस प्राइस दो करोड़ रूपये में हरभजन सिंह को अपनी टीम में शामिल किया था।

कार्तिक ने कहा, हरभजन सिंह को टीम में लेना आसान नहीं था लेकिन पिछले एक सप्ताह में उनके द्वारा दिखाई गई रूचि और अंदाज काफी शानदार है। उन्होंने कहा, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अन्य खिलाड़ियों की तुलना में अभ्यास सत्र में जल्दी आते हैं और वह ऐसा लगातार करते हैं। मुझे लगता है कि जैसा मैंने उन्हें पहले देखा है उससे अब वह थोड़े अलग हो गए हैं।

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा, अभ्यास मैच शाम को सात बजे शुरू होता है और वह चार बजे तक आ जाते हैं। वह बल्लेबाजी भी करते हैं और उन्होंने शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और ईयोन मोर्गन (Eoin Morgan) के खिलाफ गेंदबाजी की।

इसे भी पढ़ें :-Tennis : टेनिस खिलाडी सुमित नागल सरदेग्ना ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर

उन्होंने कहा, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सबकुछ प्राप्त कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद वह करियर के इस पड़ाव में जिस तरह रूचि दिखाते हैं वह बेहतरीन है। मुझे यकीन है कि वह कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए काफी अच्छा करेंगे।

इसे भी पढ़ें :-Coronavirus Instruction : दिल्ली हाई कोर्ट ने दिए निर्देश, गाड़ी में अकेले होने पर भी मास्क पहनना जरुरी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
खुशफहमी के आंकड़े
खुशफहमी के आंकड़े