nayaindia IPL-14 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी की सराहना की - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL-14 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी की सराहना की

Chennai | कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ करीबी मुकाबले में मिली जीत के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की सराहना करते हुए कहा है कि सूर्यकुमार ने निडर होकर बल्लेबाजी की और हमें इसी तरह का प्रदर्शन चाहिए। रोहित ने कहा कि यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए थोड़ी चुनौतीपूर्ण है।

रोहित (Rohit) ने कहा, सूर्यकुमार (Suryakumar) ने भारत के लिए खेलते हुए अपनी उसी फॉर्म को यहां भी बरकरार रखा है। जब वह बल्लेबाजी करते हैं तो निडर रहते हैं। जब वह शॉट्स खेलते हैं और उन्हें नहीं लगता कि वह जोखिम उठा रहे हैं। हमें ऐसे खिलाड़ी की ही जरूरत है जो भयमुक्त होकर खेले। रोहित (Rohit) ने सूर्यकुमार (Suryakumar) के साथ दूसरे विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी की थी।

इसे भी पढ़ें :-विश्व के नंबर-2 टेनिस खिलाड़ी डेनिल मेदवेदेव Corona संक्रमित, मोंटे कार्लो मास्टर्स से हुए बाहर

सूर्यकुमार (Suryakumar) ने मैच में 36 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 56 रन बनाए थे। कप्तान ने कहा, यह आसान पिच नहीं थी। सेट बल्लेबाज को टिकने के लिए काफी देर पिच पर सम बिताने की जरूरत है। चेन्नई (Chennai) का ट्रेंड ऐसा है कि अगर कोई नया बल्लेबाज उतरा है तो उसके लिए पहली गेंद से चुनौती होती है।

इसे भी पढ़ें :-UP CM Yogi Corona Positive : योगी आदित्यनाथ को कोरोना वायरस संक्रमण, पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी चपेट में

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 − 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुशील मोदी क्यों इतना बोल रहे?
सुशील मोदी क्यों इतना बोल रहे?