IPL 2021 RCB Virat : RCB की हार के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया...
खेल समाचार| नया इंडिया| IPL 2021 RCB Virat : RCB की हार के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया...

IPL 2021 : RCB की हार के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, एक फैन ने लिखा दिल दुख रहा है…( Watch Video)

IPL 2021 RCB Virat :

नई दिल्ली | IPL 2021 RCB Virat : IPL2021 के पहले एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल के दूसरे चरण कि दुबई में शुरुआत होने के पहले ही विराट कोहली ने घोषणा कर दी थी कि वह इस बार के बाद आईपीएल में कप्तानी नहीं करेंगे. ऐसे में सोमवार को हुआ मुकाबला विराट कोहली के लिए बतौर कप्तान आखिरी मैच था. हार के बाद का आरसीबी की ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.वायरल होते इस वीडियो में आरसीबी के सभी खिलाड़ी काफी निराश नजर आ रहे हैं.

फैंस भी दे रहे हैं भावुक प्रतिक्रिया

IPL 2021 RCB Virat : हार के बाद से फैंस में भी दुख का माहौल है.वीडियो के वायरल में होने के बाद आरसीबी और क्रिकेट के फैंस भावनात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैंस का कहना है कि विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और कहीं भी कप्तानी में कोई कमी नहीं रही थी. वहीं एक फैन ने लिखा कि हार के बाद से दिल बहुत दुख रहा है. एक दूसरे सामने वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा कि उम्मीद थी कि विराट कोहली अपनी कप्तानी में आखरी बार आरसीबी को कब जीताते हुआ दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें – BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल प्रियंका पर साधा निशाना, कहा- दलितों के समर्थक क्यों नहीं जाते राजस्थान और महाराष्ट्र…

कोहली ने किया सबका शुक्रिया

IPL 2021 RCB Virat : वायरल होते इस वीडियो में विराट कोहली अपने प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों को धन्यवाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. विराट कोहली का कहना है कि यह सीजन काफी खास था. उन्होंने कहा कि हमने केकेआर के मुकाबले में भी कड़ा संघर्ष किया और हथियार नहीं डाले मुझे मेरी टीम पर गर्व है. विराट ने कहा कि नतीजा हमेशा आपके पक्ष में नहीं आ सकते. इसलिए आपको जीत और हार दोनों को उसी तरह स्वीकार करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें –मैंने बचपन से ही बिग बी, शाहरुख, सलमान खान को आइडल माना है – रणवीर सिंह का खुलासा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हम सिर्फ जम्मू-कश्मीर के लोगों से बात करेंगे, पाकिस्तान से नहीं, फारूक अब्दुल्ला पर अमित शाह का तंज
हम सिर्फ जम्मू-कश्मीर के लोगों से बात करेंगे, पाकिस्तान से नहीं, फारूक अब्दुल्ला पर अमित शाह का तंज