• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 6, 2021
No menu items!
spot_img

IPL2021 : धोनी के बल्ले से चौके-छक्के देख दूसरी टीम का छूटा पसीना

Must Read

IPL 2021 का आगाज़ 9 अप्रैल से होने जा रहा है. CSK अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी. CSK ने महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें माही प्रक्टिस के दौरान जमकर छक्के-चौके लगा रगे हैं. धोनी के खेल के दखकर ऐसा लग रहा है कि माही इस बार दूसरी टीम के छक्के छुड़ाने वाले हैं. महेंद्र सिंह धोनी के फैंस अपने हीरो का बसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. IPL के फैंस नंबर सात की जर्सी के देखने के लिए बेताब हैं. धोनी के फैंस को उम्मीद है कि वे इस बार के IPL में जमकर छक्क्-चौके लगाएंगे. इसके लिए धोनी जमकर मेहनत कर रहे हैं. बता दें कि धोनी का प्रर्दशन पिछले IPL में खासा अच्छा नहीं रहा था. कोरोना के कारण इस बार भी IPL दर्शकों बिना होने वाला है.

इसे भी पढ़ें IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स ने 3डी शो के जरिए लांच की जर्सी, मोरिस ने कहा, नई जर्सी का लांच होना अविश्वसनीय है

 

माही ने लगाए गगनचुंबी शॉटस

CSK ने माही का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें धोनी अभ्यास सत्र के दौरान बड़े-बड़े शॉट्स मारते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में धोनी प्रैक्टिस के दौरान गगनचुंबी छक्का लगाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस बार के IPL में खुद माही भी चाहेंगे कि वो जबर्दस्त फॉर्म में हों और अपनी टीम को प्लेऑफ तक लेकर जाएं.पिछले IPL में CSK प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंची थी. यह IPL के इतिहास में पहली बार हुआ था कि बतौर कप्तान माही अपनी टीम को प्लेऑफ तक ले जाने में सक्षम नहीं हो पाए थे.

 

माही पिछले IPL में अर्दशतक भी नहीं लगा पाए

महेंद्र सिंह धोनी का प्रर्दशन पिछले IPL में बिल्कुल अच्छा नहीं रहा था. IPL 2020 में धोनी ने 14 मैच में केवल 200 रन बनाए थे. जिसमें उनका सर्वेश्रेष्ठ स्कोर 47 रन रहा था. IPL 2020 में माही एक मैच में अर्द्धशतक भी नहीं लगा पाए थे. IPL के 13वें सीजन में CSK सातवें नंबर पर रही थी. इस बार CSK अपने सफर की शुरूआत 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलकर करेगी. इस बार दिल्ली की कप्तानी ऋषभ पंत करने वाले हैं. ऐसे में फैन्स धोनी और पंत की कप्तानी देखने को बेताब है. श्रेयस अय्यर को लगी चोट के कारण ऋषभ पंत को दिल्ली का कप्तान बना दिया गया है.

 

सुरेश रैना CSK की तरफ से करेंगे आगाज

IPL के 14वे सीजन में सुरेश रैना CSK की तरफ से खेलेंगे. पिछले सीजन में रैना ने IPL ही नहीं खेला था. रैना अपने व्यक्तिगत काम की वजह से IPL से बाहर रहे थे. IPL के इतिहास में रैना दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. अपने IPL करियर में रैना ने 5368 रन बनाए हैं. रैना के आने से यकीनन इस बार CSK की टीम का परफॉर्मेंस अलग होने वाला है. इस बार CSK में जोश हेजलवुड भी नहीं खेलेंगे.

इसे भी पढ़ें IPL 2021 : हैदराबाद क्रिकेट संघ आईपीएल के 14वे सीज़न की मेजबानी का लिए तैयार

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सलमान खान का बड़ा फैसला, Radhe की कमाई से कोरोना संक्रमित मरीजों की करेंगे मदद

मुंबई | भारत में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर तेजी से बढ़ती जा रही है। इन सभी हालतों को...

More Articles Like This