• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021 : कोविड-19 से उबरे Akshar Patel, दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े

Must Read

चेन्नई | दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)  और भारत के आलराउंडर अक्षर पटेल (Akshar Patel) कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) पाये जाने के कारण मुंबई के एक अस्पताल (Hospital) में लगभग तीन सप्ताह बिताने के बाद अब इंडियन प्रीमयर लीग (IPL) की अपनी टीम से जुड़ गए हैं।

27 वर्षीय खिलाड़ी अक्षर पटेल (Akshar Patel) इससे पहले 28 मार्च को मुंबई में दिल्ली की टीम से जुड़ा था। वह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ जैव सुरक्षित वातावरण में आये थे लेकिन तीन अप्रैल को उनका परीक्षण पॉजीटिव (Positive) पाया गया था। उनमें हल्के लक्षण दिखाई दिए थे जिसके बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड की चिकित्सा सुविधा में भेज दिया गया था।

इसे भी पढ़ें – Child Rights Protection Commission की नई पहल, बच्चों को मानसिक तनाव से बचाने के लिए शुरू की टेली काउंसलिंग सेवा

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अक्षर पटेल (Akshar Patel) के टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, बापू (अक्षर पटेल) के दिल्ली कैपिटल्स शिविर में वापसी पर सभी के चेहरों पर मुस्कान तैर गई। पटेल ने वीडियो में कहा, आदमी देख के ही तो मुझे मजा आ रहा है।

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, मुख्य तेज गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

अक्षर पटेल (Akshar Patel) आईपीएल (IPL) में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर के देवदत्त पडिक्कल के बाद इस घातक वायरस से संक्रमित होने वाले दूसरे खिलाड़ी थे। अक्षर की अनुपस्थिति में दिल्ली ने मुंबई के शम्स मुलानी को अपनी टीम से जोड़ा था।

इसे भी पढ़ें – कोरोना अपडेटः भारत में कोरोना की तबाही को देख कनाडा ने भी भारत-पाकिस्तान से आने वाली उड़ानों पर लगाई रोक

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This