IPL 2021 : 136 रन पर MI को समेट CSK ने जीत लिया मैच 
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| IPL 2021 : 136 रन पर MI को समेट CSK ने जीत लिया मैच 

IPL 2021 : मुंबई पर भारी पड़ गई धोनी की चेन्नई, 136 रन पर MI को समेट जीत लिया मैच 

नई दिल्ली | IPL 2021 : आईपीएल 2021 का अधूरा रहा घमासान रविवार से फिर शुरू हो गया है। आईपीएल दूसरे हाफ के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 20 रनों से हरा दिया। सीएसके ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। 157 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 8 विकेट के नुकसान पर 136 रन पर सिमट गई। चेन्नई ने ये मैच ही नहीं जीता बल्कि महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके प्वाइंट्स टेबल में भी टॉप पर पहुंच गई है। ईपीएल 2021 में चेन्नई की यह कुल छठी जीत है। अब आठ मैचों में उसके 12 अंक हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :- धमतरी में मिला 10 किलो का आईईडी, नक्सलियों के निशाने पर थे जवान

IPL 2021 : चेन्नई सुपरकिंग्स के मैन ऑफ द मैच रहे ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने 58 गेंद पर 88 रन की नाबाद पारी खेली। चेन्नई के लिए ड्वेन ब्रावो ने शानदार गेंदबाज़ी का नजारा पेश करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट झटक। वहीं, दीपक चाहर ने 2 विकेट एवं जोश हेजलवुड और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें :- सिद्धू के धरे रह गए दांवपेच और Charanjit Singh Channi  बन गए पंजाब के नए CM, आखिरी वक्त पर पलट गया फांसा

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही। पहले ही ओवर में ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर चेन्नई के सलामी बल्लेबाज़ी फाफ डू प्लेसिस खाता खोले बिना पवेलियन आउट हो गए। इसके बाद दूसरे ओवर में मोईन अली भी शून्य पर आउट हो गए। सिर्फ 24 रनों पर चार विकेट गिरने के बाद ओपनर रुतुराज गायकवाड़ और रविंद्र जडेजा ने पांचवें विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी की।

The spectators in IPL

ये भी पढ़ें :- स्कॉर्पियो और ऑटो की भीषण टक्कर में 8 की मौत, 9 से ज्यादा लोग गंभीर

IPL 2021 : मुंबई इंडियंस का हाल भी शुरू में कुछ ऐसा ही रहा। 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम ने भी नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए, जिस कारण उसे मैच गंवाना पड़ा। बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में नहीं खेले थे। उनकी जगह क्विंटन डिकॉक के साथ अनमोलप्रीत सिंह पारी की शुरूआत की थी।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत में कोरोना वैक्सीन डोज ने किया 99 करोड़ का आंकड़ा पार, तय समय से पहले लग पाएगी सभी को वैक्सीन
भारत में कोरोना वैक्सीन डोज ने किया 99 करोड़ का आंकड़ा पार, तय समय से पहले लग पाएगी सभी को वैक्सीन