IPL 2021 Phase 2 : बचे हुए ipl 2021 के मैचों में हिस्सा लेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी....
खेल समाचार| नया इंडिया| IPL 2021 Phase 2 : बचे हुए ipl 2021 के मैचों में हिस्सा लेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी....

बड़ी खुशखबरी : बचे हुए आईपीएल 2021 के मैचों में हिस्सा लेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी, बांग्लादेश का दौरा हुआ कैंसिल

IPL 2021 Phase 2 : आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। कुछ समय पहले खबर आयी थी की इंग्लैंड के खिलाड़ी बचे हुए आईपीएल के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। पर अब खबर निकलकर आ रही है की इंग्लैंड की बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज रद्द हो गयी है। आईपीएल 2021 का पहला फेज 9 अप्रैल से 2 मई के बीच खेला गया था, इस दौरान कुल 30 मैच खेले गए थे। पहला फेज भारत में ही खेला गया था, इसके बाद फ्रेंचाइजी टीमों के बायो बबल में कोविड-19 केस पाए गए और इसके चलते इसको स्थगित कर दिया गया था।

IPL 2021 Phase 2 :

इसे भी पढ़े-  मध्यप्रदेश का यह शिवलिंग हर साल करीब 1 इंच बड़ा हो रहा है, साथ ही पृथ्वी के अंत का समय भी बताता है..

IPL 2021 Phase 2 : इंग्लैंड ने छह मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश का अपना दौरा मार्च 2023 तक स्थगित कर दिया है। यह दौरा इस साल सितंबर और अक्टूबर में होना था। ईसीबी ने मंगलवार को कहा कि उसने और बीसीबी ने आपसी सहमति से इस दौरे का नया शेड्यूल तय करने का फैसला किया। इस दौरे में तीन वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाने हैं।

IPL 2021 Phase 2 :

IPL 2021 Phase 2 : बयान में हालांकि दौरा स्थगित करने का कोई कारण नहीं बताया गया है, लेकिन इंग्लैंड के मीडिया के अनुसार कोविड-19 से संबंधित आइसोलेशन प्रोटोकॉल के कारण यह फैसला किया गया। इंग्लैंड के टॉप खिलाड़ी अभी भारत के खिलाफ बुधवार से ट्रेंटब्रिज में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच की तैयारियों में लगे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 14 सितंबर को खत्म होगी। इसके बाद माना जा रहा है कि जिन इंग्लिश क्रिकेटरों को आईपीएल में हिस्सा लेना है, वह भारतीय टीम के साथ ही यूएई के लिए रवाना हो जाएंगे।

इसे भी पढ़े- भारतीय बल्लेबाजों को तंग करने वाले वानिंदु हसारंगा की आईपीएल में एंट्री, RCB से खेलते हुए आएंगे नजर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow