nayaindia IPL 2021 : गौतम गंभीर की सलाह, Dhoni को 7 नंबर के बजाए इस नंबर पर उतरना चाहिए - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL 2021 : गौतम गंभीर की सलाह, Dhoni को 7 नंबर के बजाए इस नंबर पर उतरना चाहिए

नई दिल्ली| भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को नंबर-7 के बजाए ऊपरी क्रम पर खेलने उतरना चाहिए।

धोनी आईपीएल (IPL) के इस सीजन के पहले मुकाबले में खाता खोले बिना आउट हुए थे। गौतम गंभीर ने कहा कि भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व कप्तान अब वो खिलाड़ी नहीं रहे जो आते ही बाउंड्री लगाते थे।

इसे भी पढ़ें – अजी छोड़िए पाक से तुलना ! जितनी कोहली की सैलरी, उतनी तो पाकिस्तानी टीम की साल भर की पगार

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि धोनी (MS Dhoni) को ऊपरी क्रम पर खेलना चाहिए, क्योंकि उनका सामने से टीम का नेतृत्व करना जरूरी है। उन्होंने कहा, यह सभी को पता है कि एक लीडर को सामने से नेतृत्व करना चाहिए।

आप अगर सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतर रहें हैं तो आप लीड नहीं कर सकते। कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान ने कहा कि चेन्नई की गेंदबाजी लाइनअप में कुछ दिक्कत है लेकिन धोनी का ऊपरी क्रम को खेलना टीम के लिए फायदेमंद हो सकता है।

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा, चेन्नई के गेंदबाजी विभाग (bowling department) में कुछ परेशानियां हैं। इसके अलावा धोनी (Dhoni) अब वैसे नहीं रहे जैसे पांच वर्ष पहले थे जहां वह पिच पर उतरकर शुरूआत से विस्फोटक बल्लेबाजी करते थे। मेरे ख्याल से उन्हें चौथे या पांचवें नंबर पर उतरना चाहिए।

इसे भी पढ़ें – Bollywood Actor सोनू सूद ने फिर दिखाया बड़ा दिल, जरूरतमंद लोगों को दिलाएंगे नौकरी

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कानूनी विवाद से इतर उद्धव ने शुरू की राजनीति
कानूनी विवाद से इतर उद्धव ने शुरू की राजनीति