nayaindia IPL 2021 : हैदराबाद क्रिकेट संघ आईपीएल के 14वे सीज़न की मेजबानी का लिए तैयार - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL 2021 : हैदराबाद क्रिकेट संघ आईपीएल के 14वे सीज़न की मेजबानी का लिए तैयार

New Delhi | हैदराबाद क्रिकेट संघ (HCA) ने इस साल IPL के मैचों की मेजबानी करने का प्रस्ताव दिया है। HCA के अनुसार, कोरोना वायरस के कारण अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) आयोजन स्थल में परिवर्तन करना चाहते है तो वह राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है।

HCA के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने ट्वीट कर कहा, ऐसे कठिन समय में हमें एक दूसरे के साथ खड़ा रहना चाहिए। आईपीएल का आयोजन सुरक्षित तरीके से हो सके इसके लिए एचसीए मैचों की मेजबानी का प्रस्ताव देता है।

ऐसी चर्चा है कि BCCI ने IPL 2021 के लिए हैदराबाद को वैकल्पिक स्थल के रूप में रखा है। हालांकि बोर्ड ने इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। IPL शूरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बल्लेबाज देवदत्त पडीकल और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों खिलाड़ी फिलहाल क्वारेंटीन में है और उम्मीद है कि ये दोनों फ्रेंचाइजी के पहले मुकाबले नहीं खेल पाएंगे।

इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा का पहला टेस्ट भी पॉजिटिव आया था लेकिन दूसरे टेस्ट में वह नेगेटिव पाए गए थे। मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) से जुड़े कुछ ग्राउंड स्टाफ पॉजिटिव पाए थे लेकिन इनका भी दूसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था।

इसे भी पढ़ें :-IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स ने 3डी शो के जरिए लांच की जर्सी, मोरिस ने कहा, नई जर्सी का लांच होना अविश्वसनीय है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − eight =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पुलिस में नौकरी पाने वाले रहे अलर्ट, UP पुलिस में कॉन्स्टेबल के 37000 पदों पर जल्द होने जा रही भर्ती
पुलिस में नौकरी पाने वाले रहे अलर्ट, UP पुलिस में कॉन्स्टेबल के 37000 पदों पर जल्द होने जा रही भर्ती