IPL 2021 : जेम्स नीशम ने कहा, IPL का दोबारा से भारत में शुरू होना तय नहीं

Must Read

ऑकलैंड | न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि स्थगित हुए IPL 2021 फिर से भारत में शुरू किया जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर IPL फिर से शुरू होता है, तो वह इस टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार है। नीशम ने न्यूजहब से कहा, अगर यह दोबारा से शुरू होता है, तो मुझे इसमें संदेह है कि यह फिर से भारत में शुरू होगा। मुझे लगता है कि हमने पहले ही टी 20 विश्व कप (T20 World Cup) को भारत से बाहर जाने की योजना देखी है और वे इस तरह की चीजों से बेहद सतर्क रहने वाले हैं।

उन्होंने कहा, मैंने IPL के लिए करार किया था। मैंने कमिटमेंट किया था कि मैं इसमें खेलता रहूंगा और कभी भी मेरे मन में इस टूर्नामेंट से नाम वापस लेने का ख्याल नहीं आया। कुछ लोगों की अलग राय हो सकती है, लेकिन मेरा मानना यही है। मैं एक पेशेवर हूं और कई बार ऐसा होता है कि आपको उन देशों में भी जाना पड़ता है, जहां जाने के इच्छुक आप नहीं होते हैं। लेकिन मैदान में जाकर खेलना ही हमारा काम होता है।

नीशम IPL के 14 वें सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि अगर IPL फिर से शुरू होता है तो वह इसमें खेलने के लिए तैयार हैं। आलराउंडर ने कहा, मैं दोबारा इसमें खेलुंगा, खासकर जब vaccination शुरू हो जाएगी। मुझे नहीं लगता है कि किसी ने उम्मीद की होगी कि इतना जल्दी सब कुछ हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें :-Cricket : BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा, सीमित ओवरों की सीरीज के लिए जुलाई में Sri Lanka का दौरा कर सकता है India

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

कैसा होगा ‘मोदी मंत्रिमंडल’ का फेरबदल?

बीजेपी हर हालत में उत्तर प्रदेश का चुनाव दोबारा जीतना चाहेगी। लिहाज़ा उत्तर प्रदेश से कुछ चेहरों को ख़ास...

More Articles Like This