• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 6, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021 : कुमार संगकारा ने बताया, Rajasthan Royals को वापसी के लिए करना होगा ये काम

Must Read

मुंबई | राजस्थान रॉयल्स के टीम निदेशक कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने कहा कि यदि उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में वापसी करनी है तो शीर्ष चार में से किसी एक खिलाड़ी को बड़ा स्कोर बनाना होगा। राजस्थान अभी तक चार मैचों में केवल एक जीत दर्ज कर पाया है। उसे गुरुवार की रात को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने बेंगलोर के सामने 178 रन का लक्ष्य रखा था। आरसीबी (RCB) की टीम ने देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) (नाबाद 101) और विराट कोहली (Virat Kohli) (नाबाद 72) की पारियों से 16.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर दिया।

इसे भी पढ़ें – Corona Vaccine : मायावती की मांग, कोविड-19 के टीकों की कीमतों में एकरूपता के लिए नीति बनाए केंद्र सरकार

कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने मैच के बाद कहा, हमें बड़ी साझेदारियों की जरूरत है। शीर्ष चार बल्लेबाजों में से किसी एक को बड़ी पारी खेलनी होगी। रॉयल्स के शीर्ष क्रम में जोस बटलर, कप्तान संजू सैमसन और डेविड मिलर जैसे बिग हिटर हैं। टीम हालांकि फिर से पावरप्ले में संघर्ष करती नजर आयी और पहले छह ओवर में उसका स्कोर तीन विकेट पर 32 रन था।

शिवम दुबे (Shivam Dubey) (46) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) (40) की पारियों से रॉयल्स सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा। संगकारा ने कहा, ‘‘हमें पावरप्ले में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करने की जरूरत है। हमें साझेदारियां निभानी होंगी तथा एक या दो को बड़ी पारियां खेलनी होंगी। मध्यक्रम और निचले मध्यक्रम ने वास्तव में अच्छी वापसी की जिसे देखकर अच्छा लगा।

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : कोविड-19 से उबरे Akshar Patel, दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े

उन्होंने कहा, शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की तथा पहले तीन मैचों की तुलना में अधिक जागरूकता दिखायी। श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने पडिक्कल की जमकर प्रशंसा की जिन्होंने अपना पहला शतक जमाया। संगकारा ने कहा, ‘‘यह बेजोड़ पारी थी। उन्होंने कुछ अच्छी गेंदों पर भी शॉट लगाये।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

 Covid Relief : ‘मिशन ऑक्सीजन’ के लिए नौ युद्धपोत तैनात, नेवी ने शुरू किया ‘Samudra Setu_II’

नई दिल्ली। भारत में कोरोना संक्रमण से मचे हाहाकार के बीच इंडियन एयरफोर्स के बाद नेवी ने भी मिशन...

More Articles Like This