nayaindia IPL 2021 में कोरोना की आहट... आज होने वाला KKR और RCB का मैच स्थगित! - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

IPL 2021 में कोरोना की आहट… आज होने वाला KKR और RCB का मैच स्थगित!

नई दिल्ली। IPL 2021 Latest Update : देश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अब आईपीएल 2021 (IPL 2021) में भी कोरोना संक्रमण (COVID-19) की दस्तक के संकेत है! आईपीएल 2021 के 14वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था, हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) या आईपीएल की ओर से इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जा सकती है और साथ ही ये मैच कब होगा इसकी तारीख भी बताई जा सकती है।

इसे भी पढ़ें- IPL 2021 : अंकतालिका में नंबर एक पर आई Delhi Capitals, पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराया


कोरोना की दस्तक!
ऐसा माना जा रहा है कि केकेआर के कैंप में कोरोना संक्रमण से जुड़ी दिक्कतों की वजह से इस मैच को स्थगित किया जा सकता है। एएनआई की खबर के अनुसार, केकेआर के वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

इसे भी पढ़ें- Corona Relief: जून तक महाराष्ट्र में कम हो सकता है कोरोना का कहर, वैज्ञानिकों ने जताई आशंका

बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में हो रहा आयोजन
बता दें कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए IPL 2021 का आयोजन बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में हो रहा है। अभी तक आईपीएल के 29 मैच खेले जा चुके हैं और किसी भी मैच के आयोजन में किसी तरह की रुकावट नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें- Corona Update : भारत में 24 घंटे में 3417 कोरोना संक्रमितों की मौत, सामने आए 3 लाख 68 हजार से ज्यादा नए केस

अगर बात की जाए दोनों टीमों के परफोरमेंस की तो आरसीबी 7 मैचों में 5 जीत के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। वहीं केकेआर 7 मैचों में से सिर्फ 2 ही मैच जीत पाया हैं और अंकतालिका में 7वें स्थान पर है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संसदीय समितियों को नहीं मिल रहा महत्व: कांग्रेस
संसदीय समितियों को नहीं मिल रहा महत्व: कांग्रेस