IPL 2021 : KL Rahul की शानदार बल्लेबाजी से पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से दी करारी मात - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL 2021 : KL Rahul की शानदार बल्लेबाजी से पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से दी करारी मात

नई दिल्ली. आईपीए 2021 (IPL 2021) का 17वां मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में पंजाब किंग्स (PBKS) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया जिसमें केएल राहुल (KL Rahul) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स (च्नदरंइ ज्ञपदहे) ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. बता दें कि दोनों ही टीमों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. पंजाब किंग्स को पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 6 विकेट से करारी हार मिली थी.

यह भी पढ़ेंः- IPL 2021 : कुमार संगकारा ने बताया, Rajasthan Royals को वापसी के लिए करना होगा ये काम

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 131 रन बनाए. रोहित शर्मा ने 63 रन और सूर्यकुमार यादव ने 33 रनों की शानदार पारी खेली. जिसे पंजाब ने एक विकेट के नुकसान पर 14 गेंद पहले ही हासिल कर लिया. राहुल ने 52 गेंदों पर नाबाद 60 रन और क्रिस गेल ने 35 गेंदों पर नाबाद 43 रन ठाके. पंजाब किंग्स को इस सीजन की दूसरी जीत मिली है. वहीं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 52 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली. रोहित के अलावा सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिए सर्वाधिक 33 रन बनाए.

यह भी पढ़ेंः- IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, मुख्य तेज गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

अंक तालिका में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नंबर एक पर बनी हुई है. एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स दूसरे नंबर पर है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स तीसरे नंबर पर है. इस हार के बाद मुंबई चैथे और पंजाब पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स पॉइंट टेबल में छठे, सातवें और आठवें स्थान पर काबिज है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow