• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021 : मुंबई इंडियन्स के कप्तान Rohit Sharma से हुई चूक, लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

Must Read

चेन्नई | आईपीएल के 14वें सीजन के 13वें मुकाबले में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma) पर यहां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान धीमी ओवर गति (Slow Over Speed) के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना (Penalty) लगाया गया है।

अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा (24 रन पर चार विकेट) की फिरकी से मंगलवार को मुंबई इंडियन्स को नौ विकेट पर 137 रन पर रोकने के बाद दिल्ली ने पांच गेंद शेष रहते जीत दर्ज की।

आईपीएल (IPL) ने बयान में कहा कि मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर जुर्माना लगाया गया है क्योंकि उनकी टीम ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ आईपीएल 2021 (IPL2021) मुकाबले के दौरान धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की।

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : Delhi Capitals के बल्लेबाज शिखर धवन ने फिर हासिल की ऑरेंज कैप

इसके चलते उनपर जुर्माना लगाया गया है बयान के अनुसार ,‘न्यूनतम ओवर गति से संबंधित अपराधों की आईपीएल आचार संहिता (IPL Code of Conduct) के तहत उनकी टीम का सत्र का यह पहला अपराध था इसलिए रोहित पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है।

इसे भी पढ़ें – कोरोना से दहशत! Air India ने 24 से 30 अप्रेल तक भारत से ब्रिटेन जाने वाली सभी उड़ाने की रद्द

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This