nayaindia kiran more corona infected : Mumbai Indians के विकेटकीपिंग सलाहकार किरण
खेल समाचार| नया इंडिया| kiran more corona infected : Mumbai Indians के विकेटकीपिंग सलाहकार किरण

IPL 2021: Mumbai Indians के विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे कोरोना से संक्रमित हुए

नई दिल्ली। kiran more corona infected : पांच बार की आईपीएल चैम्पियन Mumbai Indians के स्काउट और विकेटकीपिंग सलाहकार Kiran More Corona Virus से संक्रमित पाए गए हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी ने आज बयान जारी कर बताया कि Kiran More फिलहाल लक्षणरहित हैं और Isolation में रह रहे हैं।Mumbai Indians और Kiran More दोनों भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं। बयान के मुताबिक Mumbai Indians की मेडिकल टीम लगातार मोरे के स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए है।

kiran more corona infected :  Mumbai Indians और Kiran More दोनों भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं। बयान के मुताबिक Mumbai Indians की मेडिकल टीम लगातार मोरे के स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए है।

इसे भी पढ़ें – Indian Men’s Hockey : डिफेंडर हरमनप्रीत सिंह ने कहा, टोक्यो ओलंपिक के लिहाज से अर्जेंटीना दौरा महत्वपूर्ण

kiran more corona infected :  बयान में कहा गया है कि वे अपने प्रशंसकों को याद दिलाना चाहते हैं कि वह ऐसे कठिन समय में सुरिक्षत रहें और कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन करें। उल्लेखनीय है कि IPL 2021 का आयोजन 9 अप्रैल से होना है।

इसे भी पढ़ें – IPL 14 : दिल्ली कैपिटल्स (DC) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, अतिरिक्त जिम्मेदारी पंत को प्रेरित करेगी

Leave a comment

Your email address will not be published.

sixteen − eleven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महान उपलब्धियों को तुच्छ साबित करने में जुटी है सरकार : सोनिया
महान उपलब्धियों को तुच्छ साबित करने में जुटी है सरकार : सोनिया