nayaindia IPL 2021 CSK Dhoni : बल्लेबाजी ही नहीं DRS से भी परेशाम हैं MSD, 10 में से 9...
खेल समाचार| नया इंडिया| IPL 2021 CSK Dhoni : बल्लेबाजी ही नहीं DRS से भी परेशाम हैं MSD, 10 में से 9...

IPL 2021 : बल्लेबाजी ही नहीं DRS से भी परेशान हैं MSD, 10 में से 9 बार साबित हुए हैं गलत…

IPL 2021 CSK Dhoni

नई दिल्ली | IPL 2021 CSK Dhoni : अब तक के मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली CSK के लिए अंतिम के दो मैच अच्छी नहीं रहे हैं. सोमवार को भी खेले गए दिल्ली के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपर किंग को हार का सामना करना पड़ा. हालांकि अभी भी महेंद्र सिंह धोनी के धुरंधर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नहीं है. लेकिन अब सीएसके के शीर्ष 2 स्थानों पर आने में संशय हो गया है. महेंद्र सिंह धोनी द्वारा खेली गई पारी पर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी 27 गेंदें खेलकर मात्र 18 रन ही बना सके थे. रविंद्र जडेजा को मात्र 2 गेंदें खेलने मिली थी. इसके पहले जडेजा शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे. इसलिए भी धोनी को ट्रॉल किया जाने लगा.

DRS पर भी लोगों ने घेरा

IPL 2021 CSK Dhoni : भारतीय टीम की कप्तानी करने के दौरान महेंद्र सिंह धोनी डीआरएस लेने पर भी काफी प्रसिद्ध हुए थे. पहले डीआरएस का नाम ही लोगों ने धोनी रिव्यू सिस्टम कर दिया था. ऐसे में धोनी सिर्फ अपने फार्म से ही नहीं लड़ रहे बल्कि उनका DRS लेने की टाइमिंग भी सही नहीं बैठ रही है. प्रकाश चोपड़ा ने भी महेंद्र सिंह धोनी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिछले 10 में से सिर्फ एक बार ही धोनी का रिव्यू सही साबित हुआ है. उन्होंने कहा कि अब धोनी रिव्यू सिस्टम फेल हो गया है.

इसे भी पढ़ें –अयोध्या : आतंकियों की नजर अयोध्या के राम मंदिर पर, मंगाई जाएगी स्पेशल स्कैनिंग मशीन…

सोशल मीडिया में खूब हुए ट्रोल

IPL 2021 CSK Dhoni : बल्लेबाजी से अपने प्रशंसकों को निराश करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को इंटरनेट पर खूब ट्रोल किया गया. लोगों ने तरह-तरह के मींस बनाकर महेंद्र सिंह धोनी की खिंचाई की. मींस में धोनी की बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि DRS पर भी सवाल उठाए गए. बता दें कि सीएसके जरूर अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन इस आईपीएल में धोनी अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए हैं.

इसे भी पढ़ें –आईपीएल 2021: इयोन मोर्गन के खिलाफ ‘व्यक्तिगत लड़ाई नहीं’ – रविचंद्रन अश्विन

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राउत चार अगस्त तक ईडी की हिरासत में
राउत चार अगस्त तक ईडी की हिरासत में