IPL 2021: अब RCB के लिए आई बुरी खबर, कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ये दो खिलाड़ी हुए IPL से बाहर

Must Read

अहमदाबाद | देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है भारत में हो रहे आईपीएल 2021 (IPL 2021) से एक बड़ी खबर सामने आई है कोरोना (Corona) के कारण आस्ट्रेलिया (Australia) के गेंदबाज एडम जाम्पा (Adam Zampa) और केन रिचर्डसन (Kane Richardson) ने निजी कारणों से आईपीएल (IPL) बीच में ही छोड़ने का फैसला किया है।

उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने आज यह जानकारी दी। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के आस्ट्रेलियाई गेंदबाज एंड्रयू टाये ने भी भारत (India) में कोरोना (Corona) के बढते मामलों को देखते हुए आस्ट्रेलिया में प्रवेश निषेध होने की आशंका से लीग छोड़ने का फैसला किया।

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन (Kane Richardson) निजी कारणों से स्वदेश लौट रहे हैं और बाकी मैचों में नहीं खेलेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) पूरी तरह से उनके साथ है और हरसंभव मदद कर रहा है। लेग स्पिनर जाम्पा को डेढ करोड़ और रिचर्डसन को चार करोड़ रूपये में खरीदा गया था।

इसे भी पढ़ें – Oscars 2021 : फिल्म नोमैडलैंड ने ऑस्कर 2021 में मारी बाजी, जीते ये अवाॅर्ड, Watch Winners List

भारत (India) में अभी कोरोना (Corona) की दूसरी लहर से हालात काफी खराब हैं। इन सबके बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत खिलाड़ियों के लिए कुछ राहत की खबर थी, लेकिन अब धीरे-धीरे एक-एक कर खिलाड़ी इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स  (Delhi capitals)  के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। अब आरसीबी (RCB) के दो खिलाड़ी रिचर्ड्सन और जाम्पा भी अपने घर लौटने को तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : CSK vs RCB : हार तो मिली, साथ ही विराट कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This