• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

IPL-2021 : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, भरोसा नहीं था कि हम दिल्ली को हरा पाएंगे

Must Read

मुंबई | दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराने के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा है कि उन्हें भरोसा नहीं था 42 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद उनकी टीम दिल्ली को हरा पाएगी। दिल्ली ने राजस्थान को 148 रनों का लक्ष्य दिया था और लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की हालत खराब थी लेकिन डेविड मिलर (David Miller) और क्रिस मोरिस (Chris Morris) ने राजस्थान को जीत दिलाई।

कप्तान ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो 42 रन पर पांच विकेट के बाद मुझे यह मैच जीतना कठिन लग रहा था। हमारे पास डेविड मिलर (David Miller) और क्रिस मोरिस (Chris Morris) थे लेकिन मुझे यह मुश्किल लग रहा था। लेकिन खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और मैच जिताया।

इसे भी पढ़ें :-IPL 2021 : गौतम गंभीर की सलाह, Dhoni को 7 नंबर के बजाए इस नंबर पर उतरना चाहिए

उन्होंने कहा, मैं अंदर से प्रार्थना कर रहा था कि मोरिस एक छक्का लगा दें। संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पिछले मैच में मोरिस को सिंगल नहीं देने के फैसले को सही बताया। उन्होंने कहा, मैं हमेशा अपने खेल को रिव्यू करता हूं लेकिन अगर मैं 100 बार भी देखूं तो मेरा फैसला यही रहता।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ओस का दोष दिया। उन्होंने कहा, गेंदबाजों ने शुरूआत में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हमें इसे अंत तक बरकरार रखना चाहिए था। हमने अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन अंत में ओस ने बड़ी भूमिका अदा की।

DC के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, हमने 15-20 रन कम बनाए लेकिन हमें इस मैच से कुछ फायदा भी मिला। अगर आगे चलकर ऐसी स्थिति होती है तो हम इससे पार पा सकते हैं। दूसरी पारी में ओस ज्यादा थी।

इसे भी पढ़ें :-Bihar : Corona संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के बीच लोकआस्था का महापर्व चैती छठ नहाय-खाय के साथ प्रारंभ, जाने किस देवता की होती है पूजा

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This