nayaindia IPL 2021, Phase 2 : IPL 2021 के हर मैच का मज़ा होगा डबल, जानिए....
खेल समाचार| नया इंडिया| IPL 2021, Phase 2 : IPL 2021 के हर मैच का मज़ा होगा डबल, जानिए....

आईपीएल के दूसरे फेज को लेकर UAE तैयार, इस वजह से अब हर मैच का डबल होगा रोमांच

IPL 2021, Phase 2

IPL 2021, Phase 2 : आईपीएल 2021 को कोरोना के कुछ केस आने की वजह से बीच में ही रोकना पड़ा था। लेकिन अब आईपीएल के दूसरे फेज के लिए UAE बिलकुल तैयार है। 19 सितम्बर से एक बार फिर से दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग की शुरुआत हो जाएगी। कहां जा रहा है दूसरे फेज के दौरान मैदान पर दर्शकों की वापसी देखने को मिल सकती है। Emirates Cricket Board के महासचिव मुबशीर उस्मानी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि उनका बोर्ड आईपीएल के मैचों में दर्शकों को अनुमति को लेकर बीसीसीआई और यूएई सरकार से बात करेगा।

इसे भी पढ़ें-   टी-20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल हुआ जारी, 24 अक्टूबर को दुबई में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, 14 नवंबर को होगा फाइनल

IPL 2021, Phase 2 : महासचिव मुबशीर उस्मानी ने कहा, “आईपीएल का मेजबान होने के नाते हम इसके दौरान अमल में लाए जाने वाले प्रोटोकॉल को लेकर सभी संबंधित अथॉरिटी से बातचीत करेंगे। इसमें एक मुद्दा मैदान में फैंस को आने की अनुमति देने को लेकर भी होगा। मैदान में कितने फैंस को आने की अनुमति दी जा सकती है इसके लिए हम बीसीसीआई और आईसीसी के साथ विचार विमर्श करेंगे। हम चाहते है कि देश में रहने वाले क्रिकेट के खेल के प्रसंशक स्टैंड्स में बैठकर मैच देखने का आनंद उठा सकें।”

इसे भी पढ़ें-   T-20 World Cup 2021 का Schedule हुआ जारी

आईपीएल के दूसरे फेज में खेले जाने हैं 31 मैच

बता दें कि, भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान कुछ खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ में संक्रमण के मामले सामने आए थे। जिसके चलते 2 मई के बाद आईपीएल सीजन 14 को बीच में ही रोक दिया गया था। अब ये आईपीएल के बचे हुए मैच 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई और ओमान में खेले जाने हैं। 19 सितंबर को पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आईपीएल के दूसरे फेज में कुल 31 मैच खेले जाने हैं। ये मुकाबले 27 दिन तक खेले जाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नई तकनीक से हल हो सकती है पराली समस्या
नई तकनीक से हल हो सकती है पराली समस्या
होली के बीच निक-प्रियंका का रोमांस होटल से निकलते वक्त फैन ने किया ऐसा, फिर विराट कोहली ने जीता दिल हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लगाई आग हॉटनेस में किसी से कम नहीं है रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी हॉटनेस के मामले में मलाइका को पछाड़ती है अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया