• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021 : स्टीव स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स टीम की ओर से खेलने के लिए मुंबई पहुंचे

Must Read

Mumbai | आईपीएल (IPL) के पिछले सत्र में राजस्थान रॉयल्स (RR) का प्रतिनिधित्व करने वाले बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की ओर से खेलने के लिए आज मुंबई स्थित होटल पहुंचकर दिल्ली की टीम से जुड़ गए। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) 7 दिन के लिए आइसोलेशन में रहेंगे।

दिल्ली कैपिटल (DC) फ्रेंचाइजी के एक बयान में कहा, दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) आज टीम होटल पहुंचे। स्मिथ एक सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहेंगे। स्मिथ पिछले सत्र में राजस्थान रॉयल्स (RR) का प्रतिनिधित्व किया और 25.91 की औसत से सिर्फ 311 रन बना सके थे, उसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने स्मिथ को रिलीज कर दिया था।

इसे भी पढ़ें :-Tokyo Olympic : टेबल टेनिस खिलाड़ी शरथ कमल टोक्यो ओलंपिक के मेन्स सिंगल्स इवेंट में क्वालीफाई

हालांकि, उन्हें इस सीजन में 2.2 करोड़ रुपये की कीमत पर दिल्ली कैपिटल्स द्वारा चुना गया था। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने नीलामी के बाद कहा था कि वे भाग्यशाली हैं कि स्मिथ इतने सस्ते में टीम को मिल गए।

इसे भी पढ़ें :-Para Badminton : भारतीय पैरा शटलर खिलाड़ियों ने पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल 2021 टूर्नामेंट में 17 पदक पक्के किए

पिछले सीजन में उपविजेता रही दिल्ली कैपिटल्स (DC) की कप्तानी इस साल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के हाथों में है। दिल्ली की टीम 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से भिड़ेगी।

इसे भी पढ़ें :-IPL News: दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

Team India के खिलाड़ी Yuzvendra Chahal के परिवार में कोरोना की एंट्री, पिता हाॅस्पिटल में एडमिट, मां का घर में चल रहा इलाज

नई दिल्ली। टीम इंडिया के खिलाड़ी ( Team India Player ) युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal ) के परिवार...

More Articles Like This