• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, मुख्य तेज गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

Must Read

चेन्नई | सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है उनके मुख्य और तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) आईपीएल (IPL) से बाहर हो गए हैं। आपको बता दें कि घुटने की चोट के कारण तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) आईपीएल (IPL) से बाहर हो है यह चोट उन्हें इस साल के शुरू में आस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान लगी थी।

गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) ने इस सत्र में में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से चार में से केवल दो मैच खेले। यह समझा जा सकता है कि आस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये थे।

इसे भी पढ़ें – Delhi Oxygen Shortage : सर गंगा राम अस्पताल में 25 मरीजों की मौत, 60 मरीज जीवन के लिए लड़ रहे जंग

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) सूत्रों ने कहा, नटराजन (Natarajan) अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबरे थे। वह उपचार (Treatment) के लिये एनसीए (National Cricket Academy) गये थे लेकिन अब पता चल गया है कि भले ही उन्हें इंग्लैंड (England) के खिलाफ मैचों के लिये फिट घोषित कर दिया गया था लेकिन वह खेलने के लिये शत प्रतिशत तैयार नहीं थे।

इसे भी पढ़ें – कोरोना अपडेटः भारत में कोरोना की तबाही को देख कनाडा ने भी भारत-पाकिस्तान से आने वाली उड़ानों पर लगाई रोक

उन्होंने कहा, उन्हें अब लंबे समय तक बाहर रहना पड़ सकता है क्योंकि उन्होंने उचित उपचार के बिना वापसी में जल्दबाजी दिखायी।’ नटराजन (Natarajan) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ एक टी20 और एक वनडे खेला था।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

क्या खुद को फांसी पर लटका ले?

बेंगलुरू। देश की अलग अलग उच्च अदालतों और सर्वोच्च अदालत की ओर से कोरोना वायरस की महामारी और टीकाकरण...

More Articles Like This