IPL 2021- SRH v RCB: 149 रन भी नहीं बना सकी हैदराबाद टीम, बेंगलुरू ने दी 6 रन से शिकस्त - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL 2021- SRH v RCB: 149 रन भी नहीं बना सकी हैदराबाद टीम, बेंगलुरू ने दी 6 रन से शिकस्त

नई दिल्ली। IPL 2021 : Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore : आईपीएल 2021 (IPL 2021) के छठें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (SRH) ने घातक गेंदबाजी की बदौलत हैदराबाद को 6 रन से हरा दिया। हैदराबाद की टीम 149 के लक्ष्य को भी नहीं भेद पाई। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए। बेंगलुरू की ओर से मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अर्धशतकीय पारी खेली जो जीत में निर्णायक साबित रही। लक्ष्य का पीछे करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें:- Zimbabwe के पूर्व तेज गेंदबाज और कप्तान हीथ स्ट्रीक पर लगा 8 साल का प्रतिबंध

हैदराबाद की तरफ से कप्तान वॉर्नर ने सबसे अधिक 54 रन बनाए पर टीम को हार से नहीं बचा पाए। उनके अलावा मनीष पांडे ने 38 और राशिद खान ने 17 रन का योगदान दिया। हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की आवष्यकता थी। हर्षल पटेल ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्षन करते हुए सिर्फ 9 रन ही दिए और टीम को दिलाई।

यह भी पढ़ें:- ICC ODI Ranking : विराट कोहली को पीछे छोड़ नंबर-1 ODI बल्लेबाज बने बाबर आजम

बेंगलुरू टीम की ओर से मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्षन करते हुए 38 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में भी कोई खास प्रदर्षन नहीं कर पाए और 4 चैकों की मदद से 33 रन बनाए।

यह भी पढ़ें:- FIH Pro League : ओलंपिक चैंपियन अर्जेटीना ने भारतीय पुरुष हॉकी टीम को 1-0 से हराया

यह भी पढ़ें:- देश Corona भट्टी में जल रहा है और वो “दीदी-ओ-दीदी” के गीत सुना रहे है : प्रमोद तिवारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow