• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021: शाहरुख खान की पारी बेकार, चेन्नई ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया

Must Read

नई दिल्ली। IPL 2021 : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर  (CSK) किंग्स ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 6 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पारी की शुरूआत करने उतरी पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर सिर्फ 106 रन ही बना सकी। पंजाब किंग्स के लिए शाहरुख खान ने 47 रनों की अच्छी पारी खेली और टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। जवाब में 15.4 ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट के नुकसान पर 107 रन का लक्ष्य आसानी से पा लिया और टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। चेन्नई की ओर से मोईन अली ने 46 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में एमएस धोनी चेन्नई की और से 200 मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी बने।

ये भी पढ़ें :- IPL 2021: आउट होने के बाद कोहली ने कर दी थी तोड़फोड़ , डर गये थे डगआउट में बैठे खिलाड़ी

चेन्नई की ओर से दीपक चाहर ने घातक गेंदबाजी का प्रदर्षन करते हुए 4 विकेट चटकाकर पंजाब को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया। चाहर ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेष किया और पंजाब के बल्लेबाजों को मैदान में टिकने नहीं दिया। चाहर के सामने पंजाब किंग्स के बल्लेबाज बेबस नजर आए। कप्तान धोनी ने भी बात को समझकर दीपक को लगातार गेंद थमाए रखी। ऐसे में शुरु के 7 ओवरों में से 4 ओवर डालकर दीपक चाहर ने 4 विकेट लेकर पंजाब की टीम को संकट में डाल दिया। दीपक चाहर ने 4 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट झटक लिए।

ये भी पढ़ें :-  IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उंगली की चोट के कारण IPL से बाहर

आपको बता दें कि चेन्नई को इस सीजन के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 विकेट से हरा दिया था, जबकि पंजाब किंग्स को अपने पहले मुकाबले में जीत मिली थी। पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से हराया था।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

संदीप दीक्षित से भाजपा की उम्मीद

दिल्ली में 15 साल तक मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित से भाजपा ने कुछ उम्मीदें बांध...

More Articles Like This