IPL 2021: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा आये कोरोना की चपेट में..टेस्ट चैंपियनशिप के लिए हुआ है टीम में चयन

Must Read

IPL स्थगित होने के खिलाड़ी  एक के बाद एक कोरोना संक्रमित हो रहे है। बायोबबल में कोरोना के प्रवेश होने के कारण कई खिलाड़ी और टीम मेंबर कोरोना संक्रमित पाये गये थे इस वजह से IPL को स्थगित कर दिया गया था। KKR की टीम के भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। प्रसिद्ध कृष्णा का चयन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी हुआ है। प्रसिद्ध कृष्णा अभी होम क्वारंनटीम है। उन्होने कहा है कि वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें भारत के दिग्गज हॉकी प्लेयर Ravinder Pal Singh ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना के कारण हुआ निधन

KKR का लगातार चौथा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

प्रसिद्ध कृष्णा IPL में  कोरोना से संक्रमित होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के चौथे खिलाड़ी हैं। इस सीजन में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले सबसे ज्यादा खिलाड़ी केकेआर के ही हैं। प्रसिद्ध से पहले स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके अलावा आज सुबह न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टिम सीफर्ट की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। प्रसिद्ध कृष्णा का प्रदर्शन इस बार के IPL में बेहतरीन रहा था।

टेस्ट चैंपियनशिप के लिए हुआ था टीम में चयन

प्रसिद्ध कृष्णा  का चयन एक स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में भारत की World Test Championship टीम में हुआ है। भारतीय टेस्ट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथेम्प्टन में 18 से 22 जून तक फाइनल में भिड़ेगी। हालांकि अब ये कहना भी मुश्किल है कि प्रसिद्ध कृष्णा टीम के साथ इंग्लैंड जा पाएंगे या नहीं। कल ही BCCI  ने World Test Championship के खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की है।

भारत में कोरोना का कहर

भारत को कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है।  इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं। कई राज्यो की सरकारों ने लॉकडाउन, नाइटकर्फ्यु जैसी पाबंदिया लगा रखी है। सरकारों ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन को जरूरी बताया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This