आईपीएल 2021 : कैप्टन कूल को क्यों आया गुस्सा, फील्डरों पर बुरी तरह चिल्लाते दिखे माही - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईपीएल 2021 : कैप्टन कूल को क्यों आया गुस्सा, फील्डरों पर बुरी तरह चिल्लाते दिखे माही

महेंद्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है। मैदान में कुछ भी हो जाए लेकिन माही को कभी गुस्सा नहीं आता है। सभी खिलाड़ियों को मैदान में अपना एग्रेशन उतारते हुए देखा जाता है लेकिन कैप्टन कूल को कभी गुस्सा नहीं आता है। लेकिन 19 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में बीच मैदान में माही को अपने फील्डरों पर चिल्लाते हुए देखा गया। इस मैच में सीएसके ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से हराया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 9 विकेट खोकर 188 रन बनाए थे। इस मैच में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान अपने खिलाड़ियों पर बुरी तरह गुस्सा हो गए थे।

इसे भी पढ़ें IPL 2021 : तो क्या अब जडेजा संभालेंगे धोनी की विरासत !

इस कारण गुस्सा हुये माही

राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान एक समय कुछ ऐसा हुआ जिससे सीएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni) को गुस्सा आ गया। दरअसल धोनी फील्डिंग जमा रहे थे।तभी गुस्से में वे फील्डरों पर चिल्लाने लगे। सोशल मीडिया पर धोनी के चिल्लाने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि धोनी (MS Dhoni) उस समय मैदान पर फील्डिंग सेट कर रहे थे तभी उनको खाली जगह पर एक फील्डर कम दिखा। धोनी को गुस्सा आया और उन्होंने चिल्ला कर बोला, ‘यार एक प्लेयर हमेशा गायब हो जाता है.’। माही का यह अंदाज भी फैंस के खूब भा रहे है। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। माही का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है।

धोनी का 200वां मैच

राजस्थान के खिलाफ कप्तानी करने उतरते ही धोनी (MS Dhoni) ने एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है। धोनी आईपीएल में एक टीम की 200 मैच में कप्तानी करने वाले पहले कप्तान बन गए हैं। 19 अप्रैल 2008 को माही ने पहली बार सीएसके की कप्तानी संभाली थी। इसी के साथ धोनी भारत के लिए टी20 मैचों में सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी करने वाले कप्तान बन गए हैं। दूसरे नंबर पर विराट कोहली हैं। जिन्होंने बैंगलोर की 128 मैचों में कप्तानी की है।

सीएसके ने जीता मैच

मैच की बात करें तो सीएसके ने आराम से राजस्थान को 45 रनों से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 9 विकेट खोकर 188 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी। सीएसके की ओर से मोईन अली (Moeen Ali) ने 7 रन देकर 3 विकेट झटके. ये इस सीजन में सीएसके की लगातार दूसरी जीत थी।

इसे भी पढ़ें दिल्ली : स्वास्थ्य मंत्री Satyendra jain ने कहा, अस्पतालों में बढ़ाए गए तीन गुना बेड

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *