खेल समाचार

IPL 2022 Auction : पूर्व RCB तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने किया खुलासा, मेगा नीलामी से बाहर क्यों किया

ByNI Desk,
Share
IPL 2022 Auction : पूर्व RCB तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने किया खुलासा, मेगा नीलामी से बाहर क्यों किया
न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी काइल जैमीसन ने गुरुवार को खुलासा किया कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा नीलामी से बाहर क्यों किया। पिछले साल जैमीसन ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्व किया था। उन्हें फ्रैंचाइज़ी द्वारा रिटेन नहीं किया गया था, हालाँकि, इस साल की नीलामी में उन्हें मोटी रकम के लिए जाने की उम्मीद थी। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने जैमीसन के हवाले से कहा कि हाँ, देखो, मेरे लिए कुछ चीज़ें थीं। सबसे पहले, पिछले 12 महीनों के बाद, एमआईक्यू (प्रबंधित अलगाव और संगरोध) और बायो बबल के साथ इसकी चुनौतियां थीं और उस तरह के सेट-अप में उचित समय व्यतीत करना था। यह मेरे लिए महत्वपूर्ण था, जब मैं अगले 12 महीनों में आने वाले शेड्यूल को देखता हूं और छह सप्ताह या आठ सप्ताह खोजने की कोशिश करता हूं, जहां मैं घर पर कुछ समय बिता सकता हूं। ( IPL 2022 Auction ) https://twitter.com/RCBTweets/status/1465713560072245250?s=20&t=2DV0dao7h50F2CF-N_OxrQ also read: ITR Filing : अगले साल के आई-टी रिटर्न में क्रिप्टो आय के लिए अलग कॉलम होगा

नीलामी से बाहर होना एक कठिन निर्णय था

मेरे लिए दूसरी बात यह थी कि पिछले 12-24 महीनों में यह दर्शाता है कि मैं अपने [अंतर्राष्ट्रीय] करियर में बहुत छोटा हूं और केवल दो साल में हूं, कि मैं अपने खेल पर काम करने के लिए समय चाहता हूं। मुझे लगता है मैं वास्तव में ऐसा महसूस नहीं कर रहा था कि मैं वहीं था जहां मैं होना चाहता था और अगर मैं तीनों प्रारूपों में आगे बढ़ते हुए न्यूजीलैंड की टीमों में स्पॉट के लिए प्रतिस्पर्धा करना चाहता हूं, तो मुझे वास्तव में अपने खेल पर काम करने में समय बिताने की जरूरत है, न कि केवल खेलने की कोशिश करने के लिए। हाँ, मेरे लिए यह घर पर बस समय था और मेरे खेल पर काम करने का समय था। जैमीसन ने यह भी कहा कि नीलामी से बाहर होना एक कठिन निर्णय था, लेकिन उन्हें आने वाले वर्षों में टूर्नामेंट में खेलने की उम्मीद है।

जैमीसन को आरसीबी ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा ( IPL 2022 Auction) 

मुझे लगता है कि शुरू में यह एक कठिन निर्णय था। मैं इसके साथ थोड़ी देर के लिए बैठा था, और यह भाग्यशाली था कि मेरे कमरे में बैठने और सोचने के लिए मेरे पास बायो बबल में कुछ महीने थे, लेकिन एक बार जब मैंने निर्णय लिया, तो यह थोड़ा वजन कम था। सिर्फ खुद पर ध्यान केंद्रित करने और बेहतर होने की कोशिश करने के संदर्भ में। मैं अभी भी बहुत छोटा हूं, मुझे अभी भी लगता है कि मैं 27 साल का हूं और मुझे अभी भी कुछ साल आगे हैं, इसलिए यह सिर्फ इस साल के लिए है और अगले 12 महीने क्या दिखेंगे, और उम्मीद है कि आगे बढ़ेंगे आगे मुझे उस माहौल में अपने पैर की उंगलियों को आजमाने और डुबाने के अधिक अवसर मिलेंगे। पिछले साल जैमीसन को आरसीबी ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस साल मेगा नीलामी 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी। ( IPL 2022 Auction) 
Published

और पढ़ें