nayaindia IPL 2024: ऑरेंज कैप अवार्ड मिलने के बाद भावुक हुए विराट कोहली, कहा...
खेल समाचार

IPL 2024: ऑरेंज कैप अवार्ड मिलने के बाद भावुक हुए विराट कोहली, कहा कि…

ByNI Sports Desk,
Share
Kohli
Image Credit: IPL

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद आरसीबी का IPL 2024 का सीजन समाप्त हो गया। वहीं, इस सीजन फाइनल में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को हराकर तीसरी बार खिताब जीता। लेकिन इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) टॉप पर रहे। विराट कोहली ने 15 मैचों में 741 रन बनाए। इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने 14 मैचों में 583 रन बनाए।

विराट कोहली (Virat Kohli) को ऑरेंज कैप का विनर चुना गया। इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ अपनी बातें कहीं। कोहली ने कहा कि ऑरेंज कैप (Orange Cap) से सम्मानित होना सम्मान की बात है। इस सीजन का सफर हमारे लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। लेकिन मैंने जिस तरह अपनी टीम के लिए योगदान दिया, उससे काफी खुश हूं। खासकर इस सीजन के दूसरे हाफ में। पहले हाफ में हमारी टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। लेकिन हमने दूसरे चरण में शानदार खेल दिखाया। आप सब लोगों के समर्थन के लिए धन्यवाद।

आईपीएल फाइनल के बाद प्रेजेंटेशन में जब हर्षा भोगले ने ऑरेंज कैप (Orange Cap) के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिया तो पूरा स्टेडियम Kohli-Kohli के नारों से गूंज उठा। चेपॉक स्टेडियम में फैंस लगातार विराट कोहली का नाम ले रहे थे। दरअसल, पिछले दिनों बैंगलुरु के खिलाफ हारकर चेन्नई सुपर किंग्स बाहर हो गई थी।

यह भी पढ़ें :- Trophy जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया असली हीरो

यह भी पढ़ें :- इन 3 खिलाड़ियों ने तोड़ा राजस्थान के फाइनल खेलने का सपना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें