nayaindia Virat Kohli ने मैदान के बीच में अचानक पकडे़ अपने दोनों कान, दर्शकों को...
खेल समाचार

IPL 2024: Virat Kohli ने मैदान के बीच में अचानक पकडे़ अपने दोनों कान, दर्शकों को…

ByNI Sports Desk,
Share
Kohli
Image Credit: myKhel

गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के एक फनी रिएक्शन ने वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) ने अचानक बीच मैदान पर अपने दोनों कान पकड़ लिए। कोहली के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सामने जीत के लिए 197 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार शुरुआत की। मुंबई ने 8.4 ओवर में ही बिना कोई विकेट गंवाए 101 रन बोर्ड पर लगा दिए थे। इसके बाद सूर्यकुमार (Suryakumar) यादव ने 19 गेंदों में 52 रनों की आतिशी पारी खेली। अंत में कप्तान हार्दिक पांड्या ने 6 गेंदों में नाबाद 21 रन बनाकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक आसान जीत दिलाई।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों की धुनाई हो रही थी तब दर्शकों का एक ग्रुप कोहली (Virat Kohli) को गेंदबाजी करने दो’ चिल्लाने लगा। कोहली (Virat Kohli) उस दौरान लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे। विराट कोहली (Virat Kohli) ने इसके बाद फैंस की इस डिमांड पर मुस्कुराते हुए कान बंद कर लिए और गेंदबाजी नहीं करने का इशारा किया। कोहली (Virat Kohli) ने इसके बाद हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया।

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के पांच विकेट के बाद सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने शानदार प्रदर्शन किया। मुंबई के लिए बुमराह ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, बुमराह ने सटीक यॉर्कर से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। ईशान (Ishan Kishan) ने सिर्फ 34 गेंद में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 69 रन बनाए। वहीं, सूर्यकुमार (Suryakumar) ने 19 गेंदों में 52 रन की पारी खेली जिसमें चार छक्के और पांच चौके शामिल थे। मुंबई इंडियंस ने आरसीबी से मिला 197 रन का लक्ष्य 15.3 ओवर में हासिल कर लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें