nayaindia ipl auction :भगवान के लिए बजट नहीं होता'
खेल समाचार| नया इंडिया| ipl auction :भगवान के लिए बजट नहीं होता'

IPL 2022: केएल राहुल द्वारा ‘भगवान’ शार्दुल ठाकुर की नीलामी मूल्य पूछने पर युजवेंद्र चहल ने कहा- ‘भगवान के लिए बजट नहीं होता’

IPL Auction latest :

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बस कुछ ही हफ्ते दूर है और इसमें प्रस्ताव पर शीर्ष खिलाड़ियों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर होंगे। सोशल मीडिया पर ‘लॉर्ड’ कहे जाने वाले शार्दुल को आईपीएल 2021 चैंपियन ने रिटेन नहीं किया था और टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए बल्ले और गेंद दोनों के साथ उनके सनसनीखेज प्रदर्शन के बाद उनके लिए एक बोली युद्ध की उम्मीद की जाएगी। केएल राहुल नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं और उन पर कड़ी नजर रखेंगे। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर, राहुल ने मेगा नीलामी में ‘लॉर्ड’ शार्दुल के स्पष्ट मूल्य पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ एक प्रफुल्लित करने वाला मजाक उड़ाया। ( ipl auction ) 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket bloggers (@_cricblog_)

also read: यूपी चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका! सांसद आजम खान को जमानत देने से कोर्ट का इनकार

क्या आईपीएल 2022 में ठाकुर को चुनने के लिए कोई बजट है..

शार्दुल ठाकुर, जो पिछले एक साल में भारत के लिए प्रमुख ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ियों में से एक के रूप में विकसित हुए हैं। ठाकुर ने केएल राहुल से पूछा कि क्या आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में उन्हें चुनने के लिए उनके पास कोई बजट है। राहुल को खुद 17 करोड़ रुपये के मसौदे में चुना गया था लेकिन कप्तान ने शार्दुल से मजाक में कहा कि वे उन्हें उनके आधार मूल्य से अधिक की पेशकश नहीं करेंगे। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे एक वायरल वीडियो में चहल को कहते हुए सुना गया..भगवान के लिए बजट नहीं होता है भाई।

हार्दिक बन सकते है अहमदाबाद के कप्तान ( ipl auction ) 

यह देखा जाना बाकी है कि क्या एमएस धोनी का पक्ष नीलामी में शार्दुल के लिए जाएगा क्योंकि मेगा नीलामी में कथित तौर पर ‘राइट टू मैच’ कार्ड उपलब्ध नहीं हैं। शार्दुल अगली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ छह फरवरी से अहमदाबाद में शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय और टी20 श्रृंखला के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि आईपीएल 2022 12 और 13 फरवरी को बैंगलुरु में होंगे। इस बार आईपीएल 2022 में 10 टीमों में मुकाबला होगा। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने रिलीज कर दिया है। और हार्दिक अहमदाबाद के कप्तान बन सकते है। ( ipl auction ) 

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 − fourteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एनआईए का पीएफआई पर सर्जिकल स्ट्राइक 21 हिरासत में
एनआईए का पीएफआई पर सर्जिकल स्ट्राइक 21 हिरासत में