IPL 2021:   कोरोना से बिगड़ते हालातों के देखते हुए आगे आया ये खिलाड़ी , पीएम फंड में दिये 36 लाख रूपये - Naya India
खेल समाचार | देश| नया इंडिया|

IPL 2021:   कोरोना से बिगड़ते हालातों के देखते हुए आगे आया ये खिलाड़ी , पीएम फंड में दिये 36 लाख रूपये

New Delhi: देशभर में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. इसके बावजूद देश में आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है. इसे लेकर लगातार लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है. ताजा मामला कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी पैट कमिंस  से जुड़ा हुआ है. कमिंस ने भारत में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री केयर फंड में ऑक्सीजन की सप्लाई के लिए $50000 (लगभग 3600000 रुपए) देने की घोषणा की है. इसके साथ ही अन्य खिलाड़ियों से भी उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में भारत सरकार की मदद करने की गुजारिश की है. बता दें कि केकेआर का प्रदर्शन इस साल कुछ खास आ नहीं रहा है इसके बावजूद कमिंस ने अपने प्रदर्शन के दम पर लोगों का दिल जीत लिया है.  अब वह लोगों की मदद करने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि कमिंस के उठाए द्वार के इस कदम से अन्य खिलाड़ी भी सीख लेते हुए मदद के लिए आगे आएंगे.

क्या कहा कमिंस ने

मीडिया पर पोस्ट करते हुए कमिंस ने कहा कि मैं भारत में पहले भी आ चुका हूं.  यहां के लोग क्रिकेट को बहुत सपोर्ट करते हैं.  इसके साथ ही बाहर से भी आकर खेलने वाले खिलाड़ियों की जमकर सराहना की जाती है.  उन्होंने कहा कि आईपीएल के आयोजन पर लोगों के अपने-अपने तर्क हैं लेकिन मैं भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं कि विपरीत परिस्थितियों में आईपीएल के कारण बहुत से लोगों के चेहरे में मुस्कान आ सकेगी.

इसे भी पढ़ें- Corona Relief: गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, लिंडा, अदानी ग्रुप जैसी कंपनियों ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ

हर व्यक्ति को है डर, सतर्कता  जरूरी

कमिंस ने कहा कि भारत में कोरोना कहर बरसा रहा है.  ऐसे में हर व्यक्ति को संक्रमित होने का डर है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी होने के नाते हम कई खिलाड़ियों के साथ ही अन्य लोगों के संपर्क में आते हैं. ऐसे में अखबारों में ऑक्सीजन की कमी के कारण उत्पन्न हुए हालातों को देखते हुए मुझे बहुत बुरा लगा इसलिए मेरे से जो पाया मैं मदद कर रहा हूं.  मुझे उम्मीद है कि और भी खिलाड़ी इस नेक काम में आगे आएंगे.

 इसे भी पढ़ें- Corona Impact : एक बार फिर घटी चिकन की डिमांड, यहां 45 रूपये प्रति किलों तर पहुंचे दाम

Latest News

भाजपा के सीएम दावेदार घोषित!
अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा ज्यादातर राज्यों में मुख्यमंत्रियों के दावेदार घोषित करके चुनाव लड़ेगी। सिर्फ पंजाब इसका अपवाद…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});