nayaindia IPL News: कोलकाता कप्तान इयोन मोर्गन को पहले मुकाबले तक फिट होने की उम्मीद - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL News: कोलकाता कप्तान इयोन मोर्गन को पहले मुकाबले तक फिट होने की उम्मीद

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं और Kolkata Knight Riders के Captain Eoin Morgan को IPL 2021 में टीम के पहले मुकाबले तक फिट होने की पूरी उम्मीद है। पिछले सप्ताह की तुलना में मैं अभी ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं और Sunrisers Hyderabad के खिलाफ कोलकाता के पहले मैच तक फिट होने की उम्मीद है।

Eoin Morgan ने कहा कि पिछले सप्ताह की तुलना में मैं अभी ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं और स्टीचेस को आज हटाने की योजना है। इसके बाद आने वाले दिनों में बल्लेबाजी का अभ्यास करूंगा। मोर्गन ने टीम के स्पिन गेंदबाजी आक्रमण की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि चेन्नई के स्पिन की मददगार वाली पिचों पर मजबूत स्पिन लाइनअप का होना सही रहेगा। Kolkata को अपने शुरूआती मैच चेन्नई में ही खेलने हैं।

मोर्गन ने कहा कि अगर आप हमारे स्पिन विभाग को देखें तो टूर्नामेंट में यह सर्वश्रेष्ठ में से एक है। हमारे पास इसमें कई विकल्प हैं और हमें जिन वातावरण में खेलना है विशेषकर चेन्नई में जहां गेंद टर्न होती है। यह ऐसा क्षेत्र है जहां मेरे ख्याल से जिससे हम टूर्नामेंट में अच्छा कर सकते हैं।

कोलकाता ने इस सत्र में अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को टीम में शामिल किया था। हरभजन को शामिल करने से हमारी टीम और मजबूत हुई है। इनके अलावा कोलकाता के पास सुनील नारायण, वरूण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव और शाकिब अल हसन भी मौजूद हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 − 8 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम का तोहफा देगी सरकार
सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम का तोहफा देगी सरकार