Ishan Kishan Batting : ईशान ने छक्का जड़कर किया पारी का आगाज....
खेल समाचार| नया इंडिया| Ishan Kishan Batting : ईशान ने छक्का जड़कर किया पारी का आगाज....

ईशान किशन का बड़ा खुलासा – ड्रेसिंग रूम से सोच कर आए थे पहली गेंद पर मारेंगे SIX – देखें VIDEO

IND vs SL | Ishan Kishan Batting : भारत ने श्रीलंका को पहले वनडे मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने श्रीलंका के 263 रन के लक्ष्य को आसानी से पूरा कर लिया। इसमें ईशान किशन का बड़ा रोल रहा, अपने डेब्यू मैच में सिर्फ 33 गेंदो में अर्धशतक जड़ा। वह भारत के लिए डेब्यू मैच में दूसरे सबसे तेज़ अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज़ बन गए। उन्होंने आठ चौको और दो छक्को की बदौलत 42 गेंदो में 59 रन बनाए।

Ishan Kishan Batting :

चहल Tv पर ईशान बड़ा खुलासा

Ishan Kishan Batting : ईशान ने चहल टीवी पर खुलासा किया कि उन्होंने अपने साथी क्रिकेटरों से पहले ही कहा था कि बॉल चाहे कहीं भी आए, लेकिन वह छक्का ही जड़कर ही अपने पारी का आगाज करेंगे। बता दें कि ईशान ने अपने डेब्यू वनडे और डेब्यू टी-20 मैच में अर्धशतक जमाने का कमाल किया था।

ईशान को वनडे में डेब्यू करने का मौका अपने बर्थडे के दिन ही मिला है। ईशान बर्थडे के दिन वनडे में डेब्यू करने वाले भारत को दूसरे खिलाड़ी भी बने हैं। भारत और श्रीलंका के बीच अब सीरीज का दूसरा वनडे मैच 20 जुलाई को खेला जाएगा। पृथ्थी शॉ ने आतिशी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए। भारत की ओर से धवन ने नाबाद 85 रन बनाए।


इसे भी पढ़े- IND vs SL: पहले वनडे में भारतीय टीम का जबरदस्त प्रदर्शन, जानिए जीत की पांच बड़ी वजह

संजू सैमसन की चोट से मिला मौका

Ishan Kishan Batting : संजू सैमसन का ईशान किशन से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप खेलना लगभग तय था, लेकिन उनको मैच से पहले चोट लग गई और वे सलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं हो सके फिर ईशान किशन को मौका मिला और उन्होंने इस मौके को दोनों हाथो से बटोर लिया।

इसे भी पढ़े- ‘चमत्कार से कम नहीं’ – ट्रेन के नीचे आने के बावजूद जिंदा निकला ये बुजुर्ग – देखें VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *