आईएसएल-6: आज चेन्नइयन से भिड़ेगी एटीके

कोलकाता। दो बार की चैंपियन एटीके आज यहां विवेकानंद युवा भारतीय क्रीड़ांगन में दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी की मेजबानी करेगी। एटीके की नजरें इस मैच से तीन अंक लेकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में फिर से टॉप स्थान पर पहुंचने पर लगी हुई है।

पहले ही प्लेऑफ के लिए अपना स्थान पक्का कर चुकी एटीके की कोशिश अब एएफसी चैंपियंस लीग में जगह बनाने पर लगी हुई है। एटीके की टीम 16 मैचों में 33 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।

चेन्नइयन की नजरें प्लेऑफ में पहुंचने पर है। चेन्नइयन अभी 15 मैचों में 22 अंकों के साथ छठे नंबर पर है और एक जीत उसे अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंचा देगी।

वहीं, एटीके अगर यह मैच जीतने में सफल रहती है तो उसकी यह लगातार पांचवीं जीत होगी। टीम के स्टार खिलाड़ी रॉय कृष्णा सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में दूसरे नंबर पर हैं। वह अब तक 13 गोल कर चुके हैं। उन्होंने एटीके के पिछले मैच ओडिशा एफसी के खिलाफ शानदार हैट्रिक लगाई थी।

एटीके के पास अगर कृष्णा है तो चेन्नइयन के पास स्ट्राइकर नेरिजुस व्लास्किस है, जोकि अब तक 12 गोल दाग चुके हैं। वह इस सीजन में अब तक पांच असिस्ट भी कर चुके हैं।

टीम के राहत की बात यह है कि अनिरुद्ध थापा फिर से टीम में लौट चुके हैं जबकि जर्मनप्रीत सिंह भी मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। टीम को हालांकि थोई सिंह की कमी खलेगी, जिन्हें बेंगलुरू एफसी के खिलाफ पीला कार्ड मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares