nayaindia आईएसएल-6 : आज मुम्बई की मेजबानी करेगा हैदराबाद - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-6 : आज मुम्बई की मेजबानी करेगा हैदराबाद

हैदराबाद। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में शुक्रवार को जीएमसी बालायोगी स्टेडियम में मेजबान हैदराबाद का सामना मुम्बई सिटी एफसी से होगा।

मुम्बई सिटी एफसी ने टॉप-4 का अपना स्थान गंवा दिया है लेकिन अब वह जीत की पटरी पर लौटते हुए फिर से टॉप-4 में लौटना चाहेगी। जॉर्ज कोस्टा की देखरेख में खेल रही मुम्बई सिटी एफसी 13 मैचों से 19 अंक लेकर तालिका में पांचवें स्थान पर है।

ओडिशा एफसी चौथे स्थान पर है लेकिन मुम्बई ने उसकी तुलना में एक मैच कम खेला है। मुम्बई सिटी एफसी अगर हैदराबाद को हरा देती है तो वह चौथे स्थान पर पहुंच जाएगी। दूसरी ओर, हैदराबाद की टीम बीते 10 मैचों से जीत नहीं हासिल कर सकी है और बीते चार मैचो में उसे हार का स्वाद चखना पड़ा है।

इस टीम को लीग इतिहास की सबसे खराब टीम बनने से बचने के लिए अपने अंतिम पांच मैचों से पांच अंकों की जरूरत होगी। मुम्बई के लिए यह सीजन रोलर-कोस्टर राइड की तरह रहा है। उसने हाल के मैचों में उतार-चढ़ाव देखा है लेकिन अपने पिछले मुकाबले में उसने मजबूत बेंगलुरू एफसी को हराया था और इस कारण उसका आत्मबल बढ़ा हुआ है। इस टीम ने शानदार शुरूआत की थी और सात में से सिर्फ एक मैच गंवाते हुए 12 अंक बनाए थे। इस सीजन में दोनों टीमें काफी गोल खा रही हैं। हैदराबाद ने अब तक सबसे अधिक 31 गोल खाए हैं जबकि मुम्बई की टीम 21 गोलों के साथ दूसरे स्थान पर है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एमपी- राजस्थान में भारतीय वायुसेना के तीन विमान क्रैश, तो क्या हवा में टकरा गए विमान?
एमपी- राजस्थान में भारतीय वायुसेना के तीन विमान क्रैश, तो क्या हवा में टकरा गए विमान?